कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024: 17 साल बाद कान्स के रेड कार्पेट पर नजर आईं प्रीति जिंटा, अवनीत कौर, आस्था शाह और अदिती ने भी बिखेरे हुस्न के जलवे

  • 17 साल बाद कान्स के रेड कार्पेट पर नजर आईं प्रीति जिंटा
  • अवनीत कौर, आस्था शाह और अदिती ने भी बिखेरे हुस्न के जलवे

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-25 06:35 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 इवेंट इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है। ये इंवेट फ्रांस के कान्स में 25 मई 2024 तक चलने वाला है। कान्स फिल्म फेस्टिवल में हर साल पूरी दुनियाभर से कुछ चयनित हुई फिल्म और डॉक्यूमेंट्री की स्क्रीनिंग की जाती है और बेस्ट फिल्म, डॉक्यूमेंट्री और कलाकारों को सम्मानित किया जाता है। इसे हर साल फ्रांस के कान्स शहर में ऑर्गनाइज किया जाता है। इंटरनेशनल से लेकर बॉलीवुड और साउथ सिनेमा तक सितारे इसमें शिरकत कर रहे हैं। 17 साल बाद कान्स के रेड कार्पेट पर प्रीति जिंटा शानदार अवतार में नजर आईं। वहीं एक्ट्रेस अवनीत कौर, आस्था शाह और अदिती राव हैदरी भी हुस्न के जलवे बिखेरती नजर आईं है। एक्ट्रेसेस की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

यह भी पढ़े -कान्स में रिलीज हुआ फिल्म 'लव इन वियतनाम' का पोस्टर, भारत-वियतनाम ने पहली बार साथ मिलकर बनाई फिल्म

प्रीति जिंटा का दिखा शानदार लुक

एक्ट्रेस प्रीति जिंटा ने सबसे पहले 2006 में कांस की रेड कार्पेट पर वॉक किया था। अब 17 साल बाद एक बार फिर से एक्ट्रेस अपने कातिलाना लुक्स और किलर स्माइल के जरिये फैंस का दिल जीत रही हैं। जाइनर विविएना लोरिकीत ने एक्ट्रेस के लुक को डिजाइन किया है। आइवरी कलर के इस बॉडीकॉन स्ट्रैट गाउन के साथ मेसी लुक बन और न्यूड कलर पैलेट मेकअप एक्ट्रेस काफी ज्यादा क्लासी वाइब देती हुई नजर आ रही हैं। इस गाउन की कीमत 5 लाख रुपये से भी ज्यादा बताई जा रही है।

अवनीत ने विदेश में दिखाए देसी संस्कार

बता दें कि ‘टिकू वेड्स शेरू’ एक्ट्रेस अवनीत कौर ने कान्स 2024 में डेब्यू किया है। एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट पर पोज देते हुए अपनी एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसे देखने के बाद फैंस एक्ट्रेस के देसी संस्कारों की जमकर तारीफ कर रहे हैं। शेयर किए गए वीडियो में अवनीत कौर कान्स के रेड कार्पेट पर ब्लू शॉर्ट ड्रेस पहने हुए बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनकी ड्रेस में लॉन्ग वेल भी है।

यह भी पढ़े -कान्स के रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरने वाली नैंसी त्यागी की फैन हुईं सोनम, ड्रेस डिजाइन करने का दिया ऑफर

आस्था का कान्स लुक

आस्था ने रेड कार्पेट लुक के लिए ग्रीन कलर के गाउन को स्टाइल किया। जिसे डिजाइनर फौद सरकिस ने डिजाइन किया है। इस गाउन को वन शोल्डर डिजाइन में क्रिएट किया है। एक तरफ के शोल्डर में ट्विस्टेड डिजाइन को प्लीट्स के साथ बनाया गया है। वहीं नीचे की तरफ भी गाउन में प्लीट्स दी गई हैं। इससे यह गाउन और भी सुंदर नजर आ रहा है। साथ ही, रेड कार्पेट पर पहनने के बाद यह कलर और भी खिलकर नजर आ रहा है।

अदिति राव हैदरी लुक इन कान्स

एक्ट्रेस ने कांस 2024 के पहले लुक के लिए बेहद खूबसूरत फ्लोरल ड्रेस को स्टाइल किया है। एक्ट्रेस के इस खूबसूरत आउटफिट को डिजाइनर गौरी और नैनिका ने डिजाइन किया है। अदिति ने अपने लुक को बेहद सटल रखते हुए स्टाइलिंग की हैं।

यह भी पढ़े -करोड़ों का गाउन पहनकर कान्स के रेड कार्पेट पर उतरीं उर्वशी रौतेला, ट्रडिशनल लुक में सुनंदा शर्मा ने बिखेरे जलबे


Tags:    

Similar News