फिल्म कलेक्शन: वर्किंग डे पर फिर घटी राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ की कमाई, 12वें दिन इतना किया कलेक्शन

  • वर्किंग डे पर फिर घटी राजकुमार राव की फिल्म ‘श्रीकांत’ की कमाई
  • फिल्म ‘श्रीकांत’ ने12वें दिन इतना किया कलेक्शन

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-22 05:12 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राजकुमार राव की मोस्ट अवेटेड रियल स्टोरी बेस्ड फिल्म 'श्रीकांत' कल 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया। फिल्म को फैंस और क्रिटिक्स से अच्छो रिव्यूज मिले हैं। इसी के साथ ये फिल्म अच्छा कलेक्शन कर रही है। राजकुमार राव की ये फिल्म बिजनेस मैन श्रीकांत बोल्ला की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। दूसरे संडे भी फिल्म के कलेक्शन में शानदार उछाल देखा गया था। फिल्म 25 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर चुकी है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धीमी रफ्तार से आगे बढ़ते हुए आधी से ज्यादा लागत वसूल कर ली है। लेकिन वर्किंग डे पर फिल्म की कमाई में गिरावट दर्ज की जा रही है।

यह भी पढ़े -टेलीविजन एक्टर अनुज अरोड़ा अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म के लिए तैयार

12वें दिन का कलेक्शन

राजकुमार राव की ये फिल्म बिजनेस मैन श्रीकांत बोल्ला की रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। बता दें कि, श्रीकांत बोल्ला बौलेंट इंडस्ट्रीज के संस्थापक हैं, जो आंध्र प्रदेश के एक छोटे से गांव से आते हैं। वे मैसाचुसेट्स इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी, यूएसए में पढ़ाई करने वाले पहले अंतरराष्ट्रीय नेत्रहीन छात्र थे, जिन्होंने अपनी दृष्टिहीनता को समस्या नहीं बल्कि चैलेंज समझा और कामयाबी की नई इबारत लिखी। वहीं जब फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दी तो इसकी इंस्पायरिंग कहानी और राजकुमार राव की एक्टिंग पर हर कोई फिदा हो गया।

यह भी पढ़े -नायला ग्रेवाल ने कहा, 'इश्क विश्क रिबाउंड' के अभिनेता रोहित सराफ काफी मूडी हैं

‘श्रीकांत’ की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 2.25 करोड़ से खाता खोला था। दूसरे दिन फिल्म ने 4.2 करोड़, तीसरे दिन 5.25 करोड़, चौथे दिन 1.65 करोड़, पांचवें दिन 1.6 करोड़, छठे दिन 1.5 करोड और सातवें दिन भी 1.4 करोड़ की कमाई की. इसी के साथ ‘श्रीकांत’ का पहले हफ्ते का कलेक्शन 17.85 करोड़ हो गया। वहीं अब ये फिल्म रिलीज के दूसरे हफ्ते में है और इसने 8वें दिन 1.5 करोड, 9वें दिन 2.75 करोड़, 10वें दिन 4 करोड़ और 11वें दिन 1.5 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं अब ‘श्रीकांत’ की रिलीज के 12वें दिन यानी दूसरे मंगलवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। खबरों के मुताबिक ‘श्रीकांत’ ने रिलीज के 12वें दिन 1.20 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘श्रीकांत’ की 12 दिनों की कुल कमाई अब 28.80 करोड़ रुपये हो गई है।

श्रीकांत’ स्टार कास्ट

बता दें कि ‘श्रीकांत’ 40 करोड़ के बजट में बनी फिल्म हैं। रिलीज के 10 दिनो में इस फिल्म ने अपने आधे बजट से ज्यादा कमाई कर ली है। फिल्म में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर ने अहम रोल प्ले किया है। बता दें कि ‘श्रीकांत’ का निर्देशन तुषार हीरानंदानी ने किया है और इसे भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है।

यह भी पढ़े -सुष्मिता सेन ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के तीन दशक पूरे होने का मनाया जश्न

Tags:    

Similar News