मनोरंजन: शाहरूख खान भीषण गर्मी से परेशान, अस्पताल में हुए एडमिट, जानें अब कैसी है तबीयत?

  • अस्पताल में एडमिट शाहरूख खान
  • भीषण गर्मी से बिगड़ी तबयीत
  • जानिए किंग खान का हेल्थ अपडेट

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-22 14:49 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरूख खान के फैंस के लिए बुरी खबर आ रही है। अभिनेता शाहरूख खान को अहमदाबाद के केडी अस्पताल में एडमिट किया गया था। बताया जा रहा है कि उनकी तबीयत खराब होने के कारण एडमिट कराया गया था। हालांकि, प्राइमरी ट्रीटमेंट मिलने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी भी मिल गई। केडी अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक, शाहरूख खान डीहाईड्रेशन का शिकार हुए थे।

 हॉस्पिटल में क्यों हुए एडमिट

बता दें कि, 21 मई को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में केकेआर और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच आईपीएल का क्वालीफायर-1 मैच खेला गया था। इस मैच में केकेआर ने जीत हासिल कर चौथी बार आईपीएल फाइनल में अपनी जगह बनाई। इस मैच में अपनी टीम केकेआर को सपोर्ट करने शाहरूख दो दिन के लिए अहमदाबाद आए हुए थे। अहमदाबाद में गर्मी अधिक होने के चलते शाहरूख को डीहड्रेशन हुआ था। मैच खत्म होने के बाद शाहरूख काफी देर तक मैदान पर ही रहे और फैंस का भी शुक्रिया किया था। मैच के बाद वे देर रात में अपनी टीम के साथ अहमदाबाद के फाइव स्टार होटल पहुंच गए थे। जहां केकेआर की टीम के साथ उनका भी शानदार स्वागत किया गया था।

22 मई को हुए थे एडमिट

शाहुरूख की तबीयत 22 मई की सुबह में बिगड़ी। जिसके बाद उन्हें दोपहर करीब 1 बजे अहमदाबाद के केडी अस्पताल ले जाया गया। प्राइमरी ट्रीटमेंट मिलने के बाद शाहरूख को हॉस्पिटल से छुट्टी भी मिल गई। बता दें कि, अब शाहरूख की तबीयत पहले से बेहर बताई जा रही है। हालांकि, डॉक्टरों ने शाहरूख को अभी कुछ वक्त आराम करने के लिए कहा गया है। आईपीएल 2024 का फाइनल मैच 26 मई को चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। अगर शाहरूख की तबीयत अच्छी रही तो इस फाइनल मुकाबले में वे भी दिखाई दे सकते हैं।

Tags:    

Similar News