सेलेब्स ऑन सोशल मीडिया: शांतनु हजारिका ने एक्ट्रेस श्रुति हासन संग ब्रेकअप को किया कंफर्म! बोले- मुझे माफ कर दो

  • श्रुति हासन और शांतनु हजारिका का हुआ ब्रेकअप
  • शांतनु हजारिका ने ब्रेकअप को किया कंफर्म!
  • लिवइंन रिलेशनशिप में रहता था कपल

Sanjana Namdev
Update: 2024-04-29 09:09 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्ट्रेस श्रुति हासन शानदार एक्ट्रेस होने के साथ ही बेहतरीन सिंगर भी है। लगभग हर फिल्म में एक्ट्रेस के काम की काफी तारीफ होती है। इस साल रिलीज हुई एक्ट्रेस की फिल्म सालार सुपरहिट रही। इस फिल्म में एक्ट्रेस प्रभास के अपॉजिट नजर आई थीं। फैंस इस फिल्म के दूसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच एक्ट्रेस अपने काम के अलावा पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं। बीते दिनों खबरें आई थीं कि श्रुति और उनके बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका का बेक्रअप हो गया है। दोनों ने इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो भी कर दिया है। श्रुति हासन ने ब्रेकअप की खबरों पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है। वहीं, अब हाल ही में शांतनु ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और एक्ट्रेस संग अपने ब्रेकअप को कंफर्म कर दिया है।

यह भी पढ़े -उबेर कप अश्मिता, प्रिया-श्रुति ने भारत को कनाडा पर 2-0 की बढ़त दिलाई

एक दूसरे को किया अनफॉलो

श्रुति हासन और शांतनु हजारिका कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अलग होने से पहले दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। दोनों ने जब इंस्टाग्राम पर एक-दूसरे को अनफॉलो किया, तभी से सोशल मीडिया पर दोनों के अलग होने की खबरें चर्चा में आईं। इसी बीच शांतनु हजारिका से हाल ही में श्रुति हासन के साथ उनके ब्रेकअप को लेकर सवाल किया गया। मगर उन्होंने अपने अलग होने का कारण नहीं बताया है।

यह भी पढ़े -थाना पवई में एसडीएम श्रुति अग्रवाल और एसडीओपी सौरभ रत्नाकर की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक आयोजित

ब्रेकअप पर शांतनु ने कही ये बात

शांतनु हजारिका ने ब्रेकअप की वजह पूछी गई तो उन्होंने कहा, 'मुझे माफ कर दो, लेकिन मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं।' वहीं, एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा था, इसलिए दोनों ने अलग होने का फैसला किया है। श्रुति शांतनु के साथ आए दिन सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट करती रहती थीं। मगर अब श्रुति हासन ने शांतनु हजारिका के साथ अपने सभी पोस्ट भी डिलीट कर दिए हैं। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शांतनु के साथ कोई भी तस्वीरें नहीं दिखाई दे रही है।

यह भी पढ़े -श्रुति हासन ने शुरू की 'चेन्नई स्टोरी' की शूटिंग, मुहूर्त शॉट से तस्वीरें की शेयर

ऐसे हुई थी दोनों की मुलाकात

शांतनु हजारिका एक विजुअल आर्टिस्ट, वीडियो गेम डिजाइनर और पैंटर हैं। उनके इन्हीं टैलेंट ने श्रुति को तब ध्यान तब अट्रैक्ट जब वह अपनी किताब पर काम कर रही थीं, जिसमें उनकी कविताएं हैं। शांतनु एक्ट्रेस की बुक में एक पैंटर और डिजाइनर के तौर पर काम किया था। और इसके बाद उनकी दोस्ती प्यार में बदल गई थी। बाद में दोनों लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे थे। वहीं अब दोनों के ब्रेकअप की खबरें सुर्खियों में है और फैंस एक्ट्रेस के रिएक्शन का इंतजार कर रहे हैं। 

Tags:    

Similar News