बॉक्स ऑफिस पर लगने वाला है स्पाई थ्रिलर फिल्मों का तड़का, शाहरुख खान से लेकर आलिया भट्ट तक इन सुपरस्टार की फिल्म लिस्ट में शामिल

Sanjana Namdev
Update: 2023-06-23 12:29 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों स्पाई थ्रिलर फिल्में काफी ट्रेंड में हैं। लोग इन फिल्मों को देखना पसंद करते हैं क्योकिं फिल्म में थ्रिलर, मोशन कई दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलते हैं। ये फिल्में फैंस को काफी एक्साइडेट करती हैं और उन्हें आखिरी तक देखने के लिए मजबूर भी करती हैं। इसलिए ऐसी फिल्में करने के लिए स्टार भी एक्साइडेट रहते हैं। कुछ समय पहले ही अजय देवगन की स्पाई थ्रिलर फिल्म दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। फिल्म फुल सस्पेंस से भरी हुई थी। फिल्म का पहला पार्ट देखने के बाद फैंस इसके सेकेंड पार्ट को देखने के लिए उत्साहित थे। अब फैंस को थ्रिल करने के लिए ऐसी ही कई सारी स्पाई थ्रिलर फिल्में आने वाली हैं। जिसमें कई बड़े सुपरस्टार की फिल्में शामिल हैं। तो चलिए जानते थे स्पाई थ्रिलर फिल्मों की लिस्ट में कौन कौन से स्टार और उनकी कौन सी फिल्म शामिल हैं-

शाहरुख खान

शाहरुख खान की फिल्म "जवान" 2023 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। फिल्म के पहले पोस्टर ने ही फैंस के बीच सनसनी फैला दी थी। पोस्टर में शाहरुख पट्टियों में लिपटे हुए दिखाए गए थे। इस फिल्म में शाहरुख के अलावा विजय सेतुपति, नयनतारा, सान्या मल्होत्रा और प्रियामणि भी हैं और यह 7 सितंबर 2023 में रिलीज होने वाली है।

सलमान खान

सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 इस साल की सबसे चर्चित फिल्म है। सलमान खान की स्पाई यूनिवर्स फिल्म एक था टाइगर है। इस फ्रंचाइजी की तीसरी फिल्म टाइगर 3 दिवाली पर रिलीज की जाएगी। इस फिल्म में सलमान के साथ एक्ट्रेस कटरीना कैफ लीड रोल में हैं। वहीं फिल्म में शाहरुख खान और ऋतिक रोशन का कैमियो रोल देखने को मिल सकता है।

ऋतिक रोशन

हैंडसम हंक ऋतिक रोशन स्पाई ड्रामा फिल्मों का एक जाना माना नाम है। वॉर और विक्रम वेधा जैसी हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने के बाद ऋतिक निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही स्पाई ड्रामा फिल्म "फाइटर" में दिखाई देंगे। 'फाइटर' भारतीय एयर फोर्स को एक ट्रिब्यूट है। फिल्म में करण सिंह ग्रोवर, संजीदा शेख और अक्षय ओबेरॉय मुख्य रोल में हैं। फिल्म में ऋतिक एक फाइटर जेट पायलट की रोल निभाते नजर आएंगे वहीं दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर एयर फोर्स के पायलट और एयर फोर्स के कमांडिंग ऑफिसर-मेंटर के रोल में नजर आएंगे।

अली फजल

अली फजल का लेटेस्ट और इंटरनेशनल प्रोजेक्ट,'कंधार' है। इसमें जेरार्ड बटलर, ट्रैविस फिमेल और नावीद नेगबान जैसे टॉप इंटरनेशनल एक्टर हैं। ये फिल्म दुनिया भर में अमेजॉन प्राइम पर स्ट्रीम हो रही है। इस फिल्म में अली काहिल का रोल निभा रहे हैं, जो हिरो जेरार्ड बटलर के खिलाफ एक नेगेटिव रोल में नजर आ रहे हैं।

आलिया भट्ट

आलिया भट्ट स्पाई थ्रिलर 'हार्ट ऑफ स्टोन' के साथ हॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। इसमें गैल गैडोट और जेमी डोर्नन ने भी अहम भूमिका निभाई है। फिल्म में गैल CIA एजेंट रचेल स्टोन का रोल निभा रही हैं और ट्रेलर में आलिया भट्ट भी दमदार रोल निभाते हुए नजर आई थीं।

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम स्पाई थ्रिलर 'तेहरान' में नजर आने वाले हैं। जिसमें पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी चिल्लर भी हैं। तेहरान, एक राजनीतिक ड्रामा फिल्म है। मुंबई और दिल्ली के स्थानों में इसकी शुटिंग की गई है। यह फिल्म जनवरी 2023 में सिनेमाघरों में आने वाली थी, लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन में देरी हुई और अभी तक फिल्म की रिलीज डेट पता नहीं चल पाई है।

वरुण धवन

वरुण धवन की 'सिटाडेल' अमेरिकी साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर का इंडियन वर्जन है, जो अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी। वरुण धवन इस शो को लीड करते हुए नजर आएंगे और उनके साथ सामंथा रुथ प्रभु और सिकंदर खेर भी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म के लेकर लंबे समय से बज बना हुआ है। 

Tags:    

Similar News