अपकमिंग फिल्म: फिल्म 'हरि हर वीर मल्लू' का टीजर हुआ रिलीज,औरंगजेब के किरदार में फिर छाए बॉबी देओल

  • फिल्म 'हरि हर वीर मल्लू' का टीजर जारी
  • औरंगजेब के किरदार में फिर छाए बॉबी देओल
  • पावरस्टार पवन कल्याण की भी दिखा शानदार अवतार

Sanjana Namdev
Update: 2024-05-02 04:58 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म एनिमल में नेगेटिव किरदार करने के बाद से बॉबी देओल की डिमांड बॉलीवुड से लेकर साउथ सिनेमा तक बढ़ गई है। बॉबी देओल को फैंस ने विलेन के अवतार में इतना पसंद किया की उनकी हर फिल्म के लिए लोग काफी एक्साइटेड रहते हैं। साउथ फिल्म कंगुवा की अनाउंसमेंट के बाद से फैंस इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो इसी बीच अब बॉबी की दूसरी फिल्म का शानदरा टीजर रिलीज हो गया है। जिसका नाम 'हरि हर वीर मल्लू' है। यह पावर स्टार पवन कल्याण की पैन इंडिया फिल्म है, जिसका दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। टीजर के साथ फिल्म का नया पोस्टर भी जारी किया गया है। फिल्म को इसी साल रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े -बॉबी देओल ने नए हेयरस्टाइल के साथ सोशल मीडिया पर दिखाया अपना किलर लुक

दो भाग में रिलीज होगी फिल्म

मेकर्स ने 30 अप्रैल को अनाउंसमेंट की थी कि 2 मई को सुबह 9 बजे 'हरि हर वीर मल्लू' का टीजर रिलीज कर दिया जाएगा। पवन के फैंस तभी से उनकी झलक देखने के लिए बेताब हो रहे थे। आज निर्माताओं ने टीजर जारी कर दिया है। 'हरि हर वीर मल्लू' एक पीरियड एक्शन एडवेंचर फिल्म है। इसका निर्देशन कृष जगरलामुडी ने किया हैं। खास बात यह है कि इसे दो भाग में रिलीज किया जाएगा।

Full View

बॉबी देओल के किरदार ने बढ़ाई एक्साइटमेंट

पवन कल्याण के अलावा निधि अग्रवाल भी फिल्म में लीड रोल में हैं। दर्शकों को सबसे ज्यादा दिलचस्पी बॉबी देओल को देखने में थी, क्योंकि वह इस फिल्म में मुगल बादशाह औरंगजेब का किरदार में नजर आने वाले हैं। टीजर में उनके किरदार की हल्की सी झलक देखने को भी मिली है, जिसने फैंस की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है। इसके अलावा बॉबी फिल्म कंगुवा में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में साउथ सुपरस्टार सुर्या लीड रोल में हैं। फिल्म से दिशा पटानी और बॉबी देओल तमिल में डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में जगपति बाबू, योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, केएस रविकुमार समेत कई एक्टर लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़े -फिल्म 'कंगुवा' का दमदार टीजर रिलीज, खतरनाक अवतार में नजर आए सुपरस्टार सूर्या और बॉबी देओल


Tags:    

Similar News