अपकमिंग फिल्म: फिल्म 'पुष्पा 2' के दूसरे गाने का टीजर हुआ रिलीज, नए अंदाज में दिखीं 'श्रीवल्ली' रश्मिका मंदाना

  • फिल्म 'पुष्पा 2' के दूसरे गाने का टीजर हुआ रिलीज
  • नए अंदाज में दिखीं 'श्रीवल्ली' रश्मिका मंदाना

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-23 08:56 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अल्लू अर्जुन की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'पुष्पा 2' इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। मेकर्स फिल्म को लेकर नए नए अपडेट्स डे रहे हैं जिन्होंने लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा रखा है। 1 मई को फिल्म 'पुष्पा 2' का पहला गाना 'पुष्पा पुष्पा' रिलीज किया गया था जिसने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था। अब अल्लू अर्जुन की फिल्म का दूसरा गाना भी जल्द रिलीज होने वाला है। इस गाने का टीजर मेकर्स ने रिलीज कर दिया है। गाने में श्रीवल्ली का किरदार दिखाया जाएगा। इस ट्रैक को 'पुष्पा : द राइज' के 'सामी सामी' की तर्ज पर बनाया गया है वहीं टिजर देख कर लग रहा है की हिट ट्रैक बनने वाला है।

यह भी पढ़े -कान में 'लव इन वियतनाम' का पहला पोस्टर जारी, 'मैडोना इन ए फर कोट' किताब पर आधारित है फिल्म

'पुष्पा 2' का दूसरा गाना

फिल्म का दूसरा गाना अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना पर फिल्माया गया है। फिलहाल, अभी इस गाने का टीजर वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें रश्मिका मंदाना अपने 'श्रीवल्ली' स्टाइल में डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं। इस गाने में रश्मिका ब्लैक एंड वाइट टी-शर्ट पहने तैयार होती नजर आ रही हैं। फिर रश्मिका से गाने के हुक स्टेप्स करने को कहा जाता है। वह अचानक से खड़ी होती है और डांस स्टेप्स करती नजर आ रही हैं। इस बार रश्मिका 'अंगारों' गाने में पुष्पाराज के साथ डांस करती दिखाईं देंगी। इस गाने को देवी श्री प्रसाद ने कंपोज किया है और इसके लिरिक्स चंद्र बोस ने लिखे हैं। वहीं इस गाने को आवाज श्रेया घोषाल ने दी है। 

Full View

फिल्म का टाइटल ट्रैक

हाल ही में फिल्म का टाइटल ट्रेक 'पुष्पा पुष्पा' रिलीज किया गया था। इस गाने में अल्लू अर्जुन के फिल्म में आम इंसान से पुष्पा बनने तक के सफर को दिखाया गया था। रिलीज के साथ ही 'पुष्पा पुष्पा' को ताबड़तोड़ व्यूज मिले। इस गाने में अल्लू अर्जुन के किरदार 'पुष्पा राज' के गुणों का बखान किया गया था। इस गाने के हुक स्टेप भी काफी वायरल हुए। पहले गाने को मिले शानदार रिएक्शन के बाद अब वे दूसरे गाने को और भी बड़े स्तर पर रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं। ये पूरा गाना 29 मई को 11:00 बजे रिलीज होगा। 

यह भी पढ़े -बॉलीवुड में डेब्यू करना किसी सपने के सच होने जैसा है निमृत कौर अहलूवालिया

फिल्म स्टार कास्ट

पुष्पा 2 की बात करें तो इसमें अल्लू अर्जन, फहाद फासिल, रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 15 अगस्त को वर्ल्डवाइड रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़े -इंडी रॉक आइकन से प्रेरित होकर म्यूजिक की शुरुआत की आदर्श गौरव

Tags:    

Similar News