रिलीज डेट अनाउंस: इंतजार हुआ खत्म, 'पंचायत 3' की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

  • 'पंचायत 3' की रिलीज डेट आई सामने
  • इस दिन प्राइम वीडियो पर होगी रिलीज

Sanjana Namdev
Update: 2024-05-02 10:36 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। वेब सीरीज पंचायत को लोगों का जबरदस्त प्यार मिला था। इसका पहला और दूसरा दोनों ही सीजन काफी हिट रहे थे। दूसरा सीजन देखने के बाद से ही फैंस इसके तीसरे सीजन का इंतजार कर रहे है। अब 'पंचायत सीजन 3' बहुत जल्द ओटीटी पर रिलीज होने वाला है। ये साल की मोस्ट अवेटेड सीरीज में से एक है। पंचायत सीजन 3 सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। पहले जहां पंचायत सीजन 3 का ट्रेलर रिलीज हुआ था। कुछ दिन पहले से इसकी रिलीज डेट को लेकर चर्चाएं चल रही थीं। इसके लिए दर्शकों से कुछ टास्क कराए गए थे, जिसमें वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन लौकी तोड़नी थी। सारे टास्क पूरे होने के बाद रिलीज डेट सामने आ गई है। सीरीज का तीसरा सीजन इसी महीने रिलीज होगा।

यह भी पढ़े -जब पापा ने मुझे बताया- 'बॉब, लोग तुम्हारे दीवाने हैं!'... बॉबी देओल ने शेयर किया किस्सा

प्राइम वीडियो ने की रिलीज डेट अनाउंस

प्राइम वीडियो ने अपने एक्स हैंडल से एक पोस्टर शेयर किया गया है। इसके साथ लिखा है, 'आपने लौकी हटाईं, हमने पुरस्कार में आपके लिए रिलीज डेट का खुलासा कर दिया'। सीरीज 28 मई को रिलीज होगी। पोस्टर को देखकर लग रहा है कि इस बार फुलेरा गांव की कहानी कुछ और दिलचस्प होने वाली है। सभी एक्टर इकट्ठे खड़े नजर आ रहे हैं। लेकिन, सभी के चेहरे पर हैरानी दिखाई दे रही है। किसी का मुंह खुला रह गया है तो कोई चौक कर देख रहा है।

पंचायत सीरीज में एक्टर जितेंद्र कुमार सचिव जी के किरदार में हैं। वहीं, नीना गुप्ता ग्राम प्रधान बनी हैं। रघुबीर यादव उनके पति के रोल में हैं। इसके अलावा चंदन रॉय और फैसल मलिक भी सीरीज का अहम हिस्सा है।

यह भी पढ़े -कभी बहन, तो कभी मां और दादी के किरदार में फरीदा जलाल ने बनायी लोगों के दिलों में जगह

ऐसी थी अब तक की स्टोरी

पंचायत 3 की कहानी की बात करें तो ये शहर से आए एक इंजीनियरिंग ग्रेजुएट की कहानी है, जो गांव में नौकरी करने पर खुद को अपनी जड़ों से बाहर महसूस करता है। अपनी डिग्री पूरी करने के बाद उसे उत्तर प्रदेश के एक गांव फुलेरा में ग्राम पंचायत के सचिव की नौकरी मिलती है। सीरीज गांव के रीति-रिवाजों और जिंदगी से अनजान इस शख्स का एक्सपीरियंस दिखाती है।

यह भी पढ़े -ड्रीम प्रोजेक्ट की तैयारी शुरू होने की वजह से यह जन्मदिन मेरे लिए बेहद खास वर्धन पुरी

Tags:    

Similar News