अपकमिंग फिल्म: जल्द रिलीज होगा सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर, इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

  • जल्द रिलीज होगा सुपरस्टार प्रभास की फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर
  • इस दिन सिनेमाघरों में देगी दस्तक

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-26 06:06 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मोस्ट अवेटेड फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म की शूटिंग अभी चल ही रही है लेकिन इसको लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। नाग अश्विन के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म एक पौराणिक साइंस फिक्शन फिल्म है। फिल्म में बाहुबली स्टार के अलावा सदी के महानायक अभिताभ बच्चन और साउथ के लीजेंड्री हीरो कमल हसन के अलावा दीपिका पादुकोण भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे। इसी बीच एक के बाद एक स्टार कास्ट का फर्स्ट लुक सामने आ रहा हैं। इन सब चीजों से इतर भी कुछ ऐसा है, जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है और वो है फिल्म का ट्रेलर। तो बता दें कि, फिल्म का ट्रेलर जल्द ही रिलीज होने वाला है।

यह भी पढ़े -हुमा ने कंपनियों से किया आग्रह, छोटी फिल्मों का समर्थन करें

इस दिन लॉन्च हो सकता है ट्रेलर

प्रभास के फैंस 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसी बीच, ट्रेलर को लेकर एक अपडेट सामने आया है। खबररों के अनुसार, फिल्म की टीम एक दमदार ट्रेलर को तैयार करने में जुटी हुई है। कहा जा रहा है कि 'कल्कि 2898 एडी' का ट्रेलर जून के पहले हफ्ते में जारी कर दिया जाएगा। इसे बड़े स्तर पर लॉन्च करने पर भी काम किया जा रहा है। हालांकि, अभी निर्माताओं इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है।

यह भी पढ़े -दीपिका के लुक पर फिदा हुए रणवीर सिंह, कहा- 'बुरी नजर वाले तेरा मुंह काला'

नजर आएंगे कई स्टार्स

इस फिल्म के जरिए प्रभास और दीपिका पहली बार एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। फैंस दोनों को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटेड भी हैं। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास और दीपिका के अलावा इस फिल्म में जूनियर एनटीआर, दुलकर सलमान और नानी भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आ सकते हैं। खबरों के अनुसार इस बिग बजट फिल्म को 27 जून को रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े -कान सिनेमैटोग्राफी पुरस्कार पाने वाले पहले एशियाई बने संतोष सिवन

Tags:    

Similar News