सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी वीडियो, कहा आप सभी को प्यार, जानें इसकी सच्चाई

Fake News सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी वीडियो, कहा आप सभी को प्यार, जानें इसकी सच्चाई

Manmohan Prajapati
Update: 2021-09-03 11:09 GMT
सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी वीडियो, कहा आप सभी को प्यार, जानें इसकी सच्चाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बिग-बॉस 13 के विजेता टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का गुरूवार 02 सितम्बर को हार्ट अटैक से निधन हो गया। इसके बाद उनके फैन्स और दोस्तों में शोक की लहर दौड़ गई। महज 40 की उमर में दुनिया को अलविदा कहने से उनके फैन्स सदमें में आ गए और सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करनी शुरु कर दी। कई फैन्स ने सिद्धार्थ की तस्वीर को शेयर किया तो कई ने उनकी पुरानी वीडियो को। 

क्या सच में तालिबान ने हेलीकॉप्टर से लटका कर इस इंसान को फांसी दी?

इन सब के बीच सिद्धार्थ के एक वीडियो को शेयर करते हुए दावा किया गया कि यह उनका आखिरी वीडियो है और कैपशन में लिखा है "सुशांत सिंह भी अचानक मरे! अभी सिद्धार्थ शुक्ल भी अचानक मरे! संयोग देखो दोनों मरने के बाद कूपर हॉस्पिटल गए! कुछ तो चल रहा है मुम्बई में सिद्धार्थ शुक्ला का आखिरी वीडियो सन्देश"।

Full View

वायरल हुआ वीडियो
वीडियो को फेसबुक पर एक लाइव न्यूज़ द्वारा शेयर किया गया जिसके कुछ ही समय बाद यह वायरल हो गया इसके अलावा A J JHEONT नाम की एक यूटूबर ने भी इस वीडियो को इसी दावे के साथ शेयर किया है।

कब का है वायरल वीडियो?
वीडियो को कीवर्डस की मदद से रिवर्स सर्च करने पर हमें यह वीडियो सिद्धार्थ शुक्ला के ट्वीटर और इंस्टाग्राम प्रोफाइल्स पर देखने को मिला, इस 36 सेकेंड के वीडियो में वह अपने फैन्स का शुक्रिया अदा कर रहे हैं और उन से अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं। इसके कैप्शन में उन्होनें लिखा है “आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद, आप सभी को प्यार!” 

उज्जैन में अतिक्रमण हटाने का वीडियो, गलत दावे के साथ किया जा रहा है वायरल

वीडियो के नीचे उसे अपलोड करने की तारीख 3 मार्च 2020 की है, जिस से यह बात साफ हो जाती है की वीडियो एक साल से ज्यादा पुराना है जिसका वर्तमान से कोई संबंध नहीं है।

Tags:    

Similar News