पराग अग्रवाल के नाम पर शेयर किया गया ट्वीट्स का स्क्रीनशॉट्स हैं फर्जी   

फर्जी  खबर पराग अग्रवाल के नाम पर शेयर किया गया ट्वीट्स का स्क्रीनशॉट्स हैं फर्जी   

Neha Kumari
Update: 2021-12-03 12:34 GMT
पराग अग्रवाल के नाम पर शेयर किया गया ट्वीट्स का स्क्रीनशॉट्स हैं फर्जी   

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ट्विटर के पूर्व CEO जैक डोर्सी ने 29 नवंबर 2021 को इस्तीफा दे दिया है, उनके इस्तीफा देने के तुरंत बाद ही भारतीय मूल के पराग अग्रवाल को नया CEO को घोषित किया गया। पराग के CEO बनने के बाद से ही सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है।

ट्विटर हैन्डल @TruAmericanGal1 के नाम से 1 दिसंबर को एक ट्वीट किया गया जिसमें एक स्क्रीनशॉट देखा जा सकता है। ट्वीट के साथ यह दावा भी किया गया कि तस्वीर में नजर आने वाला व्यक्ति ट्विटर का नया CEO पराग अग्रवाल है। बता दें कि वायरल स्क्रीनशॉट में तस्वीर के साथ अभद्र भाषा वाला कैप्शन भी मौजूद है। इसके साथ ही कई ट्वीटर यूजर ने भी इस वायरल ट्वीट को इसी दावे के साथ शेयर किया है।

क्या है इस ट्वीट का सच?
इस ट्वीट की पुष्टी करने के लिए हमने पराग अगरवाल का ट्वीटर हैंडल चेक किया जहां ऐसा कोई ट्वीट देखने को नहीं मिला। वायरल स्क्रीनशॉट को ध्यान से देखने के बाद पता चलता है कि उसमें तारीख नहीं दिखाई दे रही है। इससे यह लगता है कि किसी ट्वीट के स्क्रीनशॉट क्रॉप करके वायरल किया जा रहा है। @TruAmericanGal1 के ट्वीट पर एक यूजर ने ‘@sandeep_bah’ का ट्वीट शेयर करते बुए बताया कि उपर शेयर किया गया ट्वीट फर्जी है।

शेयर की गई तस्वीर में पराग अगरवाल कहीं भी दिखाई नहीं देते है, और तस्वीर को शेयर करने वाला यूजर भी कोई और है, इन सब से यह बात साफ हो जाती है कि वायरल ट्वीट के साथ किया दावा फर्जी है।
 

Tags:    

Similar News