सोनम कपूर का बच्चे के साथ फोटो हुआ वायरल, क्या सही में मां बन गईं हैं एक्ट्रेस, यहां जाने सच्चाई 

फैक्ट चेक सोनम कपूर का बच्चे के साथ फोटो हुआ वायरल, क्या सही में मां बन गईं हैं एक्ट्रेस, यहां जाने सच्चाई 

Neha Kumari
Update: 2022-07-11 11:28 GMT
सोनम कपूर का बच्चे के साथ फोटो हुआ वायरल, क्या सही में मां बन गईं हैं एक्ट्रेस, यहां जाने सच्चाई 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस और दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर खूब सुर्खियो में बनी हुई हैं। आए दिनों सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपने फऐंस के साथ कई तस्वीरे और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अपने लाइफ के इस खास पीरियड को एक्ट्रेस बेहद एन्जॉय कर रही हैं। अब सोशल मीडिया पर सोनम की नई तस्वीर उनके फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच रही है, हांलांकि ये तस्वीर सोनम ने अपने ऑफिसियल अकाउंट से पोस्ट नहीं की है। 

ऐसी है वायरल तस्वीर
सोनम कपूर और आनंद आहूजा अपनी लाइफ के एक नए पराव पर पहुंच गए हैं। फैंस सोनम के मां बनने का बेस्ब्री से इंतजार कर रहे हैं। दूसरी ओर सोनम की तस्वीर इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही है। इस फोटो में सोनम अस्पताल में एक नवजात बच्चे को सीने से लगाती हुई नजर आ रही है। इस फोटो को देखने के बाद कई फैंस ये सोच कर खुश हो रहे कि सोनम ने एक बच्चे को जन्म दिया है और वो इस तस्वीर पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं। आइए आपको बताते हैं क्या है इस वायरल तस्वीर का सच।

ये है तस्वीर की सच्चाई
इस वायरल तस्वीर की सच्चाई जानने के लिए हमने जब इसे गूगल पर रिवर्स सर्च किया तो हमें ऐसे ही कई और तस्वीर देखने को मिले। लेकिन दिलचस्प बात ये थि कि इन तस्वीरों में सोनम नहीं थी। सोनम कपूर और बच्चे की तस्वीर फर्जी है। एक्ट्रेस फिलहाल मां नहीं बनी है। ये तस्वीर एडिटिंग सॉफ्टवेयर की मदद से मॉर्फ करके बनाई गई है। जिसे सोशल मीडिया पर लोगो को भ्रमिक करने के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। 

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने आनंद अहूजा के साथ 8 मई, 2018 को अपने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। वहीं कपल ने मार्च 2022 में अपने पेरेंट्स बनने की शेयर की थी। सोनम अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी से कई फोटोज शेयर करती रहती हैं। 

Tags:    

Similar News