आमिर खान और फातिमा सना शेख की शादी का दावा कर रही तस्वीर फर्जी है!

सोशल मीडिया पर वायरल आमिर खान और फातिमा सना शेख की शादी का दावा कर रही तस्वीर फर्जी है!

Neha Kumari
Update: 2021-12-24 07:03 GMT
आमिर खान और फातिमा सना शेख की शादी का दावा कर रही तस्वीर फर्जी है!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार आमिर खान और दंगल फेम एक्ट्रेस फातिमा सना शेख इन दुनों सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बने हुए हैं। दोनों की कुछ तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, वहीं तस्वीर को शेयर करते हुए सोशल मीडिया यूजर दावा कर रहें हैं कि दोनों सितारों ने शादी कर ली है।

फेसबुक पर एक पेज तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “फातिमा शेख वही अभिनेत्री है जिन्होने फिल्म दंगल मे आमिर खान की बेटी का किरदार निभायाथा फिल्म मे फातिमा ने गीता फोगाट की भूमिका अदा की थी आज आमिर खान की तीसरी बेगम हो गई। खैर ये उसका निजी मामला है मगर ये ही आमिर खान सत्यमेव जयते प्रोग्राम बनाकर हिंदुओ को नैतिकता का पाठ पढ़ाता था।”

तस्वीर के पीछे का सच

तस्वीर को गूगल पर रिवर्स इमेज सर्च करने से ऐसी ही एक और तस्वीर देखने को मिली, जिसमें आमिर के साथ किरण राव हैं। आमिर खान और फातिमा की ये तस्वीर असली नहीं है। तस्वीर को गौर से देखेंगे तो पाएंगे कि इसमें किसी एडिटिंग सॉफ्टवेयर की मदद से एडिट किया गया है। किरण के चेहरे पर फातिमा का चेहरा लगाया गया है। किरण और आमिर की असली तस्वीर आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की सगाई के दौरान ली गई थी।

इससे पहले भी जब किरण राव और आमिर खान ने अपने तलाक की घोषणा की थी, तब भी लोगों ने फातिमा को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया था। वहीं जुलाई में आमिर और किरण ने अपने तलाक की घोषणा करने के लिए एक संयुक्त बयान जारी किया था। शादी के 15 साल बाद कपल अलग हो गए। अपने तलाक को अंत ना बोलकर, एक नए सफर की शुरुआत बताते हुए खान और राव ने कहा कि वे अपने बेटे आजाद के लिए हमेशआ समर्पित माता-पिता बने रहेंगे। इन सब रिपोर्ट से यह बात साफ हो जाती है कि वायरल तस्वीर रको एडिट करके शेयर किया जा रहा है और उसके साथ किया गया दावा फर्जी है।
 

Tags:    

Similar News