शादी के बाद है पहली लोहड़ी को पहने ये आउफिट, देखते रह जाएंगे लोग

लोहड़ी आउफिट शादी के बाद है पहली लोहड़ी को पहने ये आउफिट, देखते रह जाएंगे लोग

Sanjana Namdev
Update: 2023-01-09 09:22 GMT
शादी के बाद है पहली लोहड़ी को पहने ये आउफिट, देखते रह जाएंगे लोग

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। इस साल लोहड़ी का त्यौहार 14 जनवरी को मानाया जाएगा। लोहड़ी पंजाबियों का प्रमुख त्यौहार है। घर के सभी लोग इक्कठा होकर बड़े ही धूम धाम से इस त्यौहार को मनाते हैं। इस त्यौहार में लकड़ियों और उपलों से खुली जगह पर आग जला कर इसके चारों और परिक्रमा की जाती है। यह त्यौहार घर के नए सदस्य के लिए विशेष माना जाता है। अगर आपकी भी नई नई शादी हुई है और आपकी ससुराल में पहली लोहड़ी है तो आप पर लोगों की नजर रहेगी। ऐसे में आप सोच रही हैं कि क्या पहना जाए जिससे आप लोहड़ी के दिन हटके लगें तो हम आपके लिए कुछ बेहतरीन आईडियाज लेकर आएं हैं। 

शरारा सेट
लोहडी पर सभी आपको दुल्हन के रूप में ही देखना चाहेंगे ऐसे में आपको परंपरागत ट्राडिशनल आउटफिट ही चुनना चाहिए। लोहड़ी पर आप शरारा सेट कोरी कर सकती हैं। वेलवेट शरारा सेट या मिरर वर्क शरारा सेट इस मौके खूबसूरती में चार चांद लगा सकता है।

पटियाला सलवार सूट
पटियाला सलवार सूट पंजाबियों के मुख्य आउफिट में से एक है। अगर आप पहली लोहड़ी पर लाइम ग्रीन, पिंक या मरून रंग का पटियाला सलवार सूट पहनती है तो आप बेहद ही खूबसूरत लगेंगी। जरी वर्क या धागों की कढ़ाई वाला पटियाला सूट बहुत शानदार लुक देगा।

कुर्ता-स्कर्ट
अगर आप कोई हटके लुक सोच रही हैं तो कुर्ता और स्कर्ट बेहद ही प्यारा लगेगा आप पर। कलीदार व घाघरा स्टाइल स्कर्ट भी काफी स्टाइलिश लगते हैं। आप प्लेन कुर्ता के साथ कढाईदार या प्रिंटेड स्कर्ट पहन सकती हैं। मॉर्डन लुक के लिए शर्ट या टॉप के साथ भी स्कर्ट को पेयर कर सकते हैं।

बेल्ट साड़ी 
अगर आप लोहड़ी पर साड़ी पहनने का सोच रही है तो आप को बेल्ट वाली साड़ी केरी करना चाहिए। ये आजकल काफी चलने में हैं। अगर आपकी साड़ी में जरा भी थ्रेड या गोटा-पट्टी वर्क है तो आप उसी से मिलते-जुलते गोटा-पट्टी या थ्रेड वर्क वाली लैस से अपने लिए बेल्ट बनवा सकती हैं

Tags:    

Similar News