आईएसएल 2023-24: चेन्नईयिन, जमशेदपुर ने रोमांचक मुकाबला 2-2 से ड्राॅ खेला

  • चेन्नईयिन एफसी के लिए फारुख चौधरी और निन्थोइंगनबा मीतेई ने एक-एक गोल किया
  • जमशेदपुर के लिए पचुआउ लालडिनपुइया और डेनियल चीमा ने एक-एक गोल किया

IANS News
Update: 2023-12-08 09:41 GMT

डिजिटल डेस्क, जमशेदपुर। चेन्नईयिन एफसी और जमशेदपुर एफसी ने गुरुवार को जेआरडी टाटा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स में 2023-24 इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) मैच में 2-2 से ड्राॅ खेला। मैच के नौवें मिनट में फारुख चौधरी के गोल से मेहमान टीम की शुरुआत हुई, जिसके बाद निन्थोइंगनबा मीतेई (40वें मिनट) ने अपनी बढ़त दोगुनी कर दी। जमशेदपुर के लिए पचुआउ लालडिनपुइया (45वें मिनट) और डेनियल चीमा (90वें मिनट) ने एक-एक गोल किया।

चेन्नईयिन ने मैच की सकारात्मक शुरुआत की, कई कॉर्नर किक अर्जित की, इससे पहले चौधरी ने राफेल क्रिवेलारो के क्रॉस पर धावा बोलकर विरोधी टीम को मैच में आगे कर दिया। 24वें मिनट में जमशेदपुर ने जवाबी हमला करने की कोशिश की, लेकिन बॉक्स के बाहर से एलेन स्टवानोविक के शॉट को चेन्नइयन की सतर्क रक्षापंक्ति ने रोक दिया।

32वें मिनट में स्टीव अंबरी का शॉट भी नेट के पीछे से विफल हो गया, इससे पहले सेट-पीस स्थिति से जॉर्डन मरे के पास के बाद मीतेई ने बॉक्स के दाईं ओर से एक शानदार गोल किया। घरेलू टीम को हाफ टाइम के करीब एक नई जिंदगी मिली, जब लालडिनपुइया का क्लोज-रेंज हेडर चेन्नईयिन के गोल में चला गया। ब्रेक के बाद भी जमशेदपुर ने अपनी लय जारी रखी और बॉक्स के केंद्र से अंबरी का शॉट पोस्ट के बाईं ओर से चूक गया।

मरे 60वें मिनट में क्रिवेलारो के बेहतरीन पास के बाद बॉक्स के दाईं ओर से शॉट के साथ तस्वीर में आए। हालांकि, जमशेदपुर के गोलकीपर रेहेनेश टी. पी. ने निचले दाएं कोने में शानदार बचाव करके अपनी टीम को खेल में बनाए रखा। घरेलू टीम को आख़िरकार 90वें मिनट में बराबरी का मौका मिला, जब चीमा ने चेन्नईयिन की रक्षापंक्ति को रोके रखा और छह-यार्ड बॉक्स से एक सटीक हेडर बनाकर नेट के पीछे गोल कर दिया।

चेन्नईयिन एफसी अब बुधवार, 13 दिसंबर को घरेलू मैदान पर बेंगलुरु एफसी से भिड़ेगी, जबकि शनिवार को जमशेदपुर एफसी भी बेंगलुरु से भिड़ेगी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News