आगामी स्मार्टफोन: Honor Magic 6, Honor Magic 6 Pro भारत में जल्द हो सकते हैं लॉन्च, टाइमलाइन आई सामने

  • एक टिपस्टर ने ऑनर सीरीज आने की जानकारी दी है
  • सीरीज में दो मॉडल मैजिक 6 और मैजिक 6 प्रो आते हैं
  • कंपनी ने भारत में लॉन्च को लेकर जानकारी नहीं दी है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-25 05:42 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड ऑनर (Honor) ने घरेलू बाजार में साल की शुरआत में नई सीरीज मैजिक 6 (Magic 6) को लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी इसे भारतीय बाजार में लाने की तैयारी में है। हाल ही में एक टिपस्टर द्वारा इस सीरीज के दोनों मॉडल मैजिक 6 (Magic 6) और मैजिक 6 प्रो (Magic 6 Pro) की भारत में लॉन्चिंग को लेकर टाइमलाइन की जानकारी दी गई है।

बता दें कि, ऑनर फोन भारत में एचटेक के माध्यम से बेचे जाते हैं, जिसने अभी तक नई मैजिक सीरीज के आगमन को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। फिलहाल, जानते हैं इस सीरहज के बारे में...

Honor Magic 6 और Magic 6 Pro

कंपनी की आधिकारिक घोषणा से पहले, टिप्सटर पारस गुगलानी (@passionategeekz) ने ऑनर मैजिक सीरीज को लेकर संभावित लॉन्च की जानकारी दी है। टिप्सटर के ट्वीट के अनुसार, हॉनर मैजिक 6 सीरीज जल्द ही भारत में आएगी। कहा गया है कि, इसे देश में जुलाई में लॉन्च किया जाएगा।

पहले भी जानकारी आई सामने

आपको बता दें कि, ऑनर मैजिक 6 सीरीज के भारत लॉन्च को लेकर पहले भी जानकारी सामने आ चुकी है। इससे पहले एचटेक के सीईओ माधव शेठ ने मार्च में एक्स के माध्यम से इस सीरीज के लॉन्च का खुलासा किया था। उन्होंने ऑनर मैजिक 6 अल्टीमेट (Honor Magic 6 Ultimate) और पोर्श डिजाइन मैजिक 6 आरएसआर (Porsche Design Magic 6 RSR) दोनों की तस्वीरें पोस्ट कीं, जिससे देश में उनकी रिलीज के बारे में संकेत मिले थे।

Honor Magic 6 और Magic 6 Pro की खूबियां

मैजिक सीरीज के ये दोनों ही हैंडसेट एंड्रॉइड 14 पर आधारित मैजिकओएस 8.0 स्किन पर रन करते हैं और इनमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 एसओसी प्रोसेसर दिया गया है। Magic 6 में जहां 6.78 इंच, वहीं प्रो मॉडल में 6.8 इंच की LTPO OLED डिस्प्ले है।

फोटोग्राफी के लिए दोनों फोन में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। हॉनर मैजिक 6 में 5,450mAh की बैटरी है, जबकि प्रो मॉडल में 5,600mAh की बैटरी दी गई है।

कितनी है कीमत?

हॉनर मैजिक 6 की कीमत 12GB रैम+ 256GB स्टोरेज के साथ CNY 4,399 (लगभग 50,000 रुपए) से शुरू होती है। वहीं ऑनर मैजिक 6 प्रो की शुरुआती कीमत 12GB रैम+ 256GB स्टोरेज के साथ CNY 5,699 (लगभग 65,000 रुपए) है। 

Tags:    

Similar News