आगामी स्मार्टफोन: iQoo Z9x 5G भारत में 16 मई को लॉन्च होगा, अमेज़न पर होगा उपलब्ध

  • iQoo इंडिया के सीईओ निपुण मार्या ने दी जानकारी
  • डिजाइन और कलर ऑप्शन का भी खुलासा किया है
  • iQoo Z9x 5G भारत में 16 मई को लॉन्च किया जाएगा

Manmohan Prajapati
Update: 2024-05-06 08:00 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईकू (iQoo) ने अपने आगामी स्मार्टफोन आईकू जेड 9एक्स (iQoo Z9x 5G) की लॉन्च डेट से पर्दा उठा दिया है। iQoo इंडिया के सीईओ निपुण मार्या ने आगामी मॉडल के डिजाइन और कलर ऑप्शन का भी खुलासा किया है। साथ ही हैंडसेट के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी सामने आई है। डिजाइन के मामले में इस फोन का भारतीय वेरिएंट चीनी वेरिएंट के समान नजर आ रहा है। ऐसे में माना जा रहा है कि, इस फोन के स्पेसिफिकेशन भी चीनी वेरिएंट से शेयर किए जा सकते हैं।

बता दें कि, iQoo Z9x 5G को हाल ही में कंपनी की भारत की वेबसाइट पर देखा गया था। जिससे इस फोन से जुड़ी कई अहम जानकारियां सामने आई थीं। आइए जानते हैं फोन की लॉन्चिंग तारीख और प्रमुख स्पेसिफिकेशन के बारे में...

भारत में कब होगा लॉन्च?

iQoo इंडिया के सीईओ निपुण मार्या ने X (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट शेयर कर पुष्टि की कि iQoo Z9x 5G भारत में 16 मई को लॉन्च होगा। पोस्टर में आगामी स्मार्टफोन के बैक पैनल डिजाइन का भी पता चला है। फोन विंग जैसे पैटर्न के साथ हल्के ग्रीन कलर के विकल्प में दिखाई दे रहा है। इसके ऊपरी बाएं कोने में गोल किनारों वाला एक चौकोर, थोड़ा उठा हुआ कैमरा मॉड्यूल दिखाई देता है। इसमें दो कैमरा सेंसर और एक एलईडी फ्लैश यूनिट है। हैंडसेट के दाहिने किनारे पर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर दिखाई दे रहे हैं।

यहां होगा उपलब्ध

इसके अलावा iQoo India की ओर से X पर एक अन्य पोस्ट किया गया है, जिसमें इसकी उपलब्धता की जानकारी दी गई है। जिसके अनुसार, भारत में iQoo Z9x 5G हैंडसेट अमेज़न पर उपलब्ध होगा।

मिल सकते हैं ये फीचर्स

आपको बता दें कि, कई रिपोर्ट्स में कहा गया है कि, आईकू का आगामी हैंडसेट Vivo T3x 5G का रीब्रांडेड वर्जन होगा। ऐसे में इस स्मार्टफोन में 120 Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.72-इंच की FHD+ डिस्प्ले मिल सकती है। वहीं पावर बैकअप के लिए इस फोन में 6000mAh की बैटरी मिल सकती है।

इस फोन में डुअल कैमरा सेटअप मिल सकता हैं। इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल किया जा सकता है। जबकि, सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का सिंगल फ्रंट कैमरा दिए जाने की संभावना है।

Tags:    

Similar News