आगामी स्मार्टफोन: Moto G04s भारत में 30 मई को होगा लॉन्च, फ्लिपकार्ट पर हुआ स्पेसिफिकेशन का खुलासा

6.6-इंच होल-पंच डिस्प्ले दिए जाने की पुष्टि की गई है डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन मिलेगी सिंगल 50-मेगापिक्सल AI-पावर्ड रियर कैमरा मिलेगा

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-25 09:10 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला लगातार एक से बढ़कर एक शानदार हैंडसेट बाजार में उतार रही है। इनमें प्रीमियम से लेकर बजट और एंट्री-लेवल फोन शामिल हैं। बीते सप्ताह 16 मई को कंपनी ने मोटो एज 50 फ्यूजन भारतीय बाजार में उतारा था। वहीं अब ​कंपनी जी सीरीज का हैंडसेट लॉन्च करने वाली है। यहां हम बात कर रहे हैं मोटो जी04एस (Moto G04s) की, जिसकी पुष्टि खुद कंपनी ने की है।

आपको बता दें कि, Moto G04s स्मार्टफोन अप्रैल में ही यूरोप में लॉन्च हो चुका है। माना जा रहा है कि, भारत में इस फोन के स्पेसिफिकेशन यूरोप मॉडल के समान हो सकते हैं। इसके अलावा लॉन्च से पहले कंपनी ने फ्लिपकार्ट पर एक माइक्रोसाइट के जरिए डिवाइस के ज्यादातर फीचर्स का खुलासा कर दिया है। आइए जानते हैं इस फोन के बारे में...

Moto G04s लॉन्च की तारीख और स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन को भारत में 30 मई को लॉन्च किया जाएगा। स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर बनी माइक्रोसाइट के अनुसार, इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.6-इंच होल-पंच डिस्प्ले दिए जाने की पुष्टि की गई है। चूंकि, इसके यूरोपीय समकक्ष में एचडी + एलसीडी पैनल मिलता है, ऐसे में भारतीय वेरिएंट में समान डिस्प्ले मिलने की संभावना है। इसकी डिस्प्ले को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन मिलेगी।

फोटोग्राफी के लिए फोन में सिंगल 50-मेगापिक्सल AI-पावर्ड रियर कैमरा मिलेगा, जो कि LED फ्लैश के साथ आएगा। साथ ही इसमें यह पोर्ट्रेट मोड और ऑटो नाइट विजन फीचर के साथ आएगा। माइक्रोसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, मोटो G04s में बेहतर परफोर्मेंस के लिए 4GB रैम के साथ Unisoc T606 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया जाएगा।

फोन में 64GB इन-बिल्ट स्टोरेज मिलेगी। Moto G04s स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 के साथ आएगा। इसमें इसमें 5,000mAh की बैटरी होगी। फ्लिपकार्ट पर माइक्रोसाइट में यह भी उल्लेख किया गया है कि Moto G04s चार कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा। इसमें ब्लैक, ब्लू, ग्रीन और ऑरेंज रंग शामिल हो सकते हैं।

Tags:    

Similar News