आगामी स्मार्टफोन: Moto X50 Ultra का रेंडर का आया सामने, ऑनलाइन लीक हुए स्पेसिफिकेशन

  • चीन की TENAA वेबसाइट पर लिस्ट हुआ हैंडसेट
  • इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर XT2401-2 है
  • सेल्फी कैमरे के लिए पंच कटआउट दिया जाएगा

Manmohan Prajapati
Update: 2024-05-09 08:12 GMT

डिजिटल डेस्क, नइ दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) के आगामी हैंडसेट मोटो एक्स50 अल्ट्रा (Moto X50 Ultra) को लेकर लगातार लीक खबरें सामने आ रही हैं। हाल ही में इसका रेंडर लीक हुआ है, साथ ही इसके कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन भी सामने आए हैं। इसे कंपनी चीनी मार्केट में लॉन्च करने जा रही है। लेकिन, इसकी लॉन्चिंग डेट की जानकारी सामने नहीं आई है।

माना जा रहा है कि, चीनी मार्केट में लॉन्च होने वाला ये आगामी हैंडसेट मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा (Motorola Edge 50 Ultra) का चीनी वेरिएंट होगा, जिसे अप्रैल की शुरुआत में यूरोप सहित चुनिंदा वैश्विक बाजारों में लॉन्च किया गया था। आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी अपडेट्स के बारे में...

TENAA वेबसाइट पर देखा गया

Moto X50 Ultra को हाल ही में चीन की TENAA वेबसाइट पर कुछ स्पेसिफिकेशन और तस्वीरों के साथ लिस्ट किया गया है। इस स्मार्टफोन का मॉडल नंबर XT2401-2 है। माना जा रहा है कि, यह मॉडल नंबर मोटो एक्स50 अल्ट्रा से जुड़ा होगा।

लिस्टिंग में मौजूद तस्वीरों से पता चलता है कि हैंडसेट मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा जैसा ही नजर आएगा। रेंडर को देखकर लगता है कि, इसमें सेल्फी कैमरे के लिए पंच कटआउट दिया जाएगा। वहीं इसके दाईं ओर वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन नजर आ रहे हैं।

लिस्टिंग में मोटो एक्स50 अल्ट्रा में होल पंच कटआउट के साथ कर्व्ड डिस्प्ले का संकेत मिलता है। साथ ही इस फोन को स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 चिपसेट के साथ लॉन्च किए जाने की पुष्टि की गई है।

Motorola Edge 50 Ultra के स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 144Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7 इंच फुल-एचडी+ पोलेड डिस्प्ले मिलती है, जो कि 1,220 x 2,712 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। हैंडसेट 16GB तक LPDDR5x रैम और क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8s Gen 3 SoC सै लैस है। इसमें 1TB तक UFS 4.0 ऑनबोर्ड स्टोरेज मिलती है और यह एंड्रॉइड 14-आधारित हैलो यूआई के साथ आता है।

इसमें ट्रिपल रियर कैमरा मिलता है, जिसमें दो 50-50 मेगापिक्सल और एक 64 मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है। जबकि, सेल्फी के लिए भी 50 मेगापिक्सल सेंसर मिलता है। फोन में 125W वायर्ड और 50W वायरलेस फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी मिलती है।

Tags:    

Similar News