आगामी स्मार्टफोन: Motorola Edge 50 Fusion भारत में 16 मई को होगा लॉन्च, कंपनी ने की पुष्टि

  • एक्स पोस्ट के माध्यम से स्मार्टफोन की घोषणा की है
  • भारत में 16 मई को दोपहर 12:00 बजे लॉन्च होगा
  • फ्लिपकार्ट ने इसके स्पेसिफिकेशन का खुलासा किया है

Manmohan Prajapati
Update: 2024-05-08 11:04 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी मोटोरोला (Motorola) जल्द अपने नए हैंडसेट को लॉन्च करने वाली है। कंपनी ने इसकी पूरी तैयारी कर ली है। इस आगामी फोन का नाम मोटोरोला एज 50 फ्यूजन (Motorola Edge 50 Fusion) है। हाल ही में कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट को कंफर्म किया है, जिसके अनुसार कंपनी इस हैंडसेट को इसी महीने में भारतीय बाजार में उतारेगी।

मोटोरोला ने बुधवार (8 मई) को एक एक्स पोस्ट के माध्यम से आगामी स्मार्टफोन की घोषणा की है। फोन को ई- कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट के माध्यम से बेचा जाएगा। कंपनी ने फोन को लेकर और क्या दी जानकारी और कितना खास होने वाला है ये हैंडसेट, आइए आइए जानते हैं...

Motorola Edge 50 Fusion

मोटोरोला ने आज आधिकारिक एक्स हैंडल के माध्यम से कई टीजर जारी किए हैं। जिसके अनुसार, Motorola Edge 50 Fusion की लॉन्चिंग भारत में 16 मई को दोपहर 12:00 बजे होने वाली है। साथ ही फ्लिपकार्ट ने इसके प्रमुख स्पेसिफिकेशन का खुलासा करते हुए एक डेडिकेटेड लैंडिंग वेबपेज बनाया है।

कैसे होंगे स्पेसिफिकेशन?

फ्लिपकार्ट के वेबपेज से पता चलता है कि मोटोरोला एज 50 फ्यूजन को फॉरेस्ट ब्लू, हॉट पिंक और मार्शमैलो ब्लू कलर ऑप्शन में उपलब्ध कराया जाएगा। इसमें 12GB तक ऑनबोर्ड रैम दी जाएगी। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14-आधारित हैलो यूआई पर रन करेगा।

मोटोरोला के आगामी हैंडसेट में 144Hz रिफ्रेश रेट, 1,600 निट्स पीक ब्राइटनेस और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन के साथ 6.7-इंच कर्व्ड pOLED डिस्प्ले मिलेगी। इसमें सिक्योरिटी के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50-मेगापिक्सल Sony LYTIA 700C प्राइमरी रियर सेंसर और 13-मेगापिक्सल अल्ट्रावाइड मैक्रो शूटर शामिल होगा। लिस्टिंग के अनुसार, फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32-मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जाएगा।

मोटोरोला एज 50 फ्यूजन में बेहतर परफोर्मेंस के लिए Snapdragon 7s Gen 2 प्रोसेसर दिया जाएगा। जबकि, पावर बैकअप के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो कि 68W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी।

मोटोरोला का आगामी स्मार्टफोन IP68-रेटेड वॉटर-रिपेलेंट डिजाइन के साथ आएगा। इस फोन को भारत में 15 5G बैंड और वाई-फाई 6 को सपोर्ट करने के लिए टीज किया गया है। हालांकि, इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी कंपनी द्वारा नहीं दी गई है। 

Tags:    

Similar News