स्मार्टफोन: Nothing Phone 2a में मिलेंगे नए कलर ऑप्शन, कंपनी ने रेड- येलो का दिया संकेत

  • बीते महीने हैंडसेट का ब्लू कलर वेरिएंट पेश किया था
  • अब फिर Phone 2a को नए रंग में लाने की तैयारी
  • नए कलर वेरिएंट को फ्लिपकार्ट पर टीज किया गया है

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-25 04:56 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी नथिंग (Nothing) ने 5 मार्च को नथिंग फोन 2ए (Nothing Phone 2a) को ब्लैक और व्हाइट कलर ऑप्शन के साथ भारत में लॉन्च किया था। इसके एक महीने बाद ही कंपनी ने इस हैंडसेट का ब्लू कलर वेरिएंट पेश किया था। वहीं अब एक बार फिर से कंपनी Phone 2a को नए रंगों में लाने की तैयारी कर रही है।

दरअसल, नथिंग इंडिया ने Phone (2a) के लिए एक नए कलर वेरिएंट के लॉन्च का टीजर जारी किया है। नए कलर वेरिएंट को फ्लिपकार्ट (Flipkart) पर टीज किया गया है। आइए जानते हैं इस स्मार्टफोन का चौथे रंग कौन सा होगा? साथ ही जानते हैं फोन से जुड़ी अन्य जानकारी...

इस नए रंग में आ सकता है फोन

Nothing Phone 2a के नए कलर वेरिएंट में लाने कंपनी द्वारा किए गए टीजर को सबसे पहले FoneArena द्वारा देखा गया। टीजर इमेज के अनुसार, “A story of colour, Powerfully Unique” यहां इस फोन को ब्लैक, येलो और रेड कलर में लाने का संकेत दिया गया है। चूंकि, इसे फ्लिपकार्ट पर टीज किया गया है, ऐसे में कहा जा सकता है कि यह भारतीय बाजार के लिए हो सकता है।

इसके अलावा Nothing Phone 2a को कंपनी के एक्स हैंडल पर भी टीज किया गया है। यहां पोस्ट में केवल तीन कलर्स डॉट हैं- रेड, येलो और ब्लू। हालांकि, यहां इन बिंदुओं को समझने के लिए अन्य कोई डिटेल नहीं दी गई है। ऐसे में यह भी माना जा रहा है कि, कंपनी या तो Phone 2a को रेड और येलो कलर में लाएगी या इन दोनों रंगों का मिश्रण भी कंपनी ला सकती है।

Nothing Phone (2a) कीमत

वर्तमान में इस स्मार्टफोन के 8GB रैम+ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपए है। वहीं इसके 8GB रैम+ 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपए और 12GB रैम+ 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपए है। यह देश में ब्लैक, ब्लू और व्हाइट कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

Nothing Phone 2a स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले दी गई है। वहीं ड्यूल कैमरा यूनिट में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर शामिल है। जबकि फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। यह फोन Nothing OS 2.5 बेस्ड एंड्रॉइड 14 पर काम करता है। इसमें मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 प्रो प्रोसेसर दिया गया है। जबकि, पावर बैकअप के लिए 45 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 mAh की बैटरी दी गई है।

Tags:    

Similar News