ओप्पो ने भारत में लॉन्च किया नया एनको बड्स 2, जानें कीमत और फीचर्स

ईयरबड्स ओप्पो ने भारत में लॉन्च किया नया एनको बड्स 2, जानें कीमत और फीचर्स

Manmohan Prajapati
Update: 2022-08-25 12:21 GMT
ओप्पो ने भारत में लॉन्च किया नया एनको बड्स 2, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो ने भारत में अपने नए ब्लूटूथ ईयरबड्स एनको बड्स 2 को लॉन्च कर दिया है। इस ईयरबड्स में वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IPX4 रेटिंग मिलती है। यह  ऑफिशियल वेबसाइट, OPPO स्टोर और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से ख़रीदा जा सकता है। बात करें कीमत की तो OPPO Enco Buds2 को 1,799 रुपए की कीमत पर पेश किया गया है। इसकी बिक्री  31 अगस्त से शुरू होगी।

OPPO Enco Buds2 की स्पेसिफिकेशन
इस ईयरबड्स में पावरफुल बास के लिए 10 mm के टाइटेनियम डायनामिक ड्राइवर दिए गए हैं। जो कि डॉल्बी एटमोस और Enco लाइव स्टीरियो साउंड इफेक्ट के साथ आते हैं। साथ ही इसमें क्लियर वॉयस क्वालिटी के लिए एआई नॉइस रिडक्शन एल्गोरिद्म मिलता है।

यही नहीं म्यूजिक एक्सपीरिएंस को बढ़ाने के लिए इसमें तीन तरह की ऑडियो सेटिंग ऑरिजनल, BASS बूस्ट और क्लियर वॉकल का सपोर्ट दिया गया है।

कंपनी का कहना है कि इस ईयरबड्स में डीप न्यूरल नेटवर्क (DNN) आधारित एआई नॉइस रिडक्शन एल्गोरिद्म दिया गया है, जो इसकी कॉलिंग को बेहतर बनाता है। 

इस बड्स में ब्लूटूथ v5.2 और लो-लिटेंसी का सपोर्ट मिलता है। इसमें दी गई बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि, केस के साथ यह सिंगल चार्ज में 28 घंटे का बैटरी बैकअप देने में सक्षम है। वहीं मात्र 10 मिनट की चार्जिंग में बड्स को 1 घंटे तक चलाया जा सकता है। 
 

  
 

Tags: