आगामी स्मार्टफोन सीरीज: Tecno Camon 30 सीरीज सोनी कैमरे के साथ भारत में जल्द होगी लॉन्च, कंपनी ने आधिकारिक टीज किया

  • सीरीज को MWC 2024 में पेश किया गया था
  • इस सीरीज में कुल चार मॉडल शामिल हैं
  • Tecno ने एक्स पर लॉन्च की घोषणा की है

Manmohan Prajapati
Update: 2024-05-10 06:03 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी ट्रांसजिशन होल्डिंग्स के स्वामित्व वाली टेक्नो (Tecno) भारत में जल्द अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज कैमोन 30 (Camon 30) को लॉन्च करेगी। कंपनी ने हाल ही में इस लाइनअप के लॉन्च की पुष्टि की है। हालांकि, इस सीरीज के कौन से मॉडल भारतीय बाजार में आएंगे इस बारे में कंपनी ने कोई जानकारी शेयर नहीं की है। साथ ही इसकी लॉन्चिंग तारीख को लेकर कोई जानकारी कंपनी ने नहीं दी है।

आपको बता दें कि, टेक्नो ने इस साल फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (MWC) 2024 में Camon 30 सीरीज को पेश किया था। इस सीरीज में चार मॉडल Camon 30, Camon 30 5G, Camon 30 Pro 5G, और Camon 30 Premier 5G शामिल हैं।

सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Tecno Mobile India ने X (पूर्व में ट्विटर) पर एक पोस्ट के माध्यम से भारत में Tecno Camon 30 सीरीज के लॉन्च की घोषणा की है। कंपनी ने एक छोटा वीडियो भी शेयर किया है। जिससे इस सीरीज के फोन में सोनी लिटिया कैमरे मिलने की पुष्टि होती है। इसके अलावा सोशल मीडिया हैंडल पर एक अन्य टीजर में आगामी मॉडलों में से एक को काले वीगन लेदर के विकल्प में दिखाया गया है।

कैसा है डिजाइन

कंपनी द्वारा जारी किए गए टीजर से Tecno Camon 30 सीरीज मॉडल के डिजाइन का पता चला है। जिसके अनुसार, हैंडसेट के भारतीय वेरिएंट की डिजाइन भी ग्लोबल वेरिएंट की तरह ही होगी। माना जा रहा है कि, इनमें दिए जाने वाले स्पेसिफिकेशन भी ग्लोबल मार्केट मॉडल से शेयर किए जा सकते हैं।

कितनी खास है ये सीरीज

Tecno Camon 30 के 4G फोन में मीडियाटेक हेलियो G99 चिपसेट दिया गया है, जबकि 5G वेरिएंट में मीडियाटेक डाइमेंशन 7020 SoC मिलता है। वहीं Camon 30 Pro 5G और Camon 30 Premier 5G मॉडल में मीडियाटेक डाइमेंशन 8200 चिपसेट दिया गया है।

हालांकि, Tecno Camon 30 4G और 5G दोनों ही मॉडल में डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 2-मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। जबकि, Camon Pro 5G में OIS सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 50-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंसर और 2-मेगापिक्सल का सेंसर शामिल है।

Tags:    

Similar News