पेगुला, गॉफ और स्वीयाटेक चौथे दौर में पहुंची

ऑस्ट्रेलियन ओपन पेगुला, गॉफ और स्वीयाटेक चौथे दौर में पहुंची

IANS News
Update: 2023-01-20 11:01 GMT
पेगुला, गॉफ और स्वीयाटेक चौथे दौर में पहुंची

डिजिटल डेस्क, मेलबर्न। नंबर 3 वरीयता प्राप्त अमेरिकी जेसिका पेगुला शुक्रवार को लगातार तीसरे साल आस्ट्रेलियन ओपन के चौथे दौर में पहुंच गई। उनके साथी अमेरिकी कोको गॉफ और दुनिया की नंबर 1 इगा स्वीयाटेक ने अपने तीसरे दौर के मैचों में जीत हासिल की। पेगुला ने तीसरे दौर में यूक्रेन की मार्ता कोस्तयुक को 6-0, 6-2 से मात दी। अब तक तीन मैचों में नंबर 3 सीड ने छह सेटों में सिर्फ 11 गेम गंवाए हैं। क्वार्टरफाइनल में जगह बनाने के लिए पेगुला को 2021 रोलां गैरो चैंपियन, नंबर 20 वरीयता प्राप्त यूक्रेनी बारबोरा क्रेजिकोवा को हराना होगा, जिन्होंने हमवतन एहेलिना कलिनिना पर 6-2, 6-3 से जीत के साथ चौथे दौर में जगह बनाई है।

शीर्ष 10 में शामिल अन्य अमेरिकी खिलाड़ी गॉफ ने अब तक के सबसे अच्छे परिणाम हासिल किए हैं। नंबर 7 सीड ने बर्नार्डा पेरा को तीसरे राउंड में 6-3, 6-2 से हराकर अपने करियर में दूसरी बार अंतिम 16 में प्रवेश किया। 18 वर्षीय गॉफ 2020 में भी चौथे दौर में पहुंच गई थी, जहां वह अंतिम चैंपियन सोफिया केनिन से हार गई थीं। वह अगली बार 2017 की रोलां गैरो विजेता जेलेना ओस्टापेंको से भिड़ेंगी, जिन्होंने यूक्रेन की कतेरीना बैंडल को पहली बार करियर के चौथे मैच में 6-3, 6-0 से हराया। इस बीच, वल्र्ड नंबर 1 स्वीयाटेक को शुक्रवार को स्पेनिश क्वालीफायर क्रिस्टीना बुक्सा को 6-0, 6-1 से हराकर सीधे चौथे सीजन के लिए 16 के राउंड तक पहुंचने में कोई परेशानी नहीं हुई।

मौजूदा रोलां गैरो और यूएस ओपन चैंपियन स्वीयाटेक अब 16 के राउंड में पिछले सीजन की विंबलडन चैंपियन एलेना रायबकिना से भिड़ेंगी। रायबकिना ने पिछले साल की उपविजेता अमेरिका की डेनिएल कोलिन्स को तीसरे राउंड में 6-2, 5-7, 6-2 से हराया था।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News