खारिज: अल पचिनो, प्रेमिका नूर अल्फल्लाह ने ब्रेकअप की खबरों को किया खारिज

नूर अल्फल्लाह ने ब्रेकअप की खबरों को किया खारिज

IANS News
Update: 2023-10-26 11:44 GMT

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। 'स्कारफेस' अभिनेता अल पचिनो और उनकी गर्लफ्रेंड नूर अल्फल्लाह ने अपने ब्रेकअप की खबरों को खारिज कर दिया है। दोनों लॉस एंजेलिस में डेट पर गए थे। मिरर की रिपोर्ट के अनुसार, 83 वर्षीय अभिनेता को 29 वर्षीय निर्माता के साथ पेस इटालियन रेस्तरां में डिनर के लिए जाते हुए देखा गया था, इसके कुछ ही दिनों बाद वह प्रिंस अलेक्जेंडर वॉन फुरस्टनबर्ग के साथ एक डेट का आनंद ले रही थीं।

नूर ने कथित तौर पर अपने बच्चे की एकमात्र हिरासत के लिए आवेदन किया था। निर्माता ने लॉस एंजिल्स सुपीरियर कोर्ट में एक याचिका दायर की थी और उचित मुलाकात के साथ, उन्होंने यह भी अनुरोध किया था कि दोनों को बच्‍चे की कस्‍टडी मिले।

हालांकि, जोड़े ने अफवाहों को खारिज कर दिया और लॉस एंजिल्स में एक रोमांटिक सैर का आनंद लिया। मिरर.को.यूके के अनुसार, उन्होंने इस अवसर के लिए कैजुअल कपड़े पहने। स्कारफेस' फेम स्टार के एक प्रवक्ता ने एक बयान के साथ उनके ब्रेकअप की खबरों को खारिज कर दिया।

उन्होंने डेलीमेल.कॉम को बताया, ''दंपति अपने बेटे के संबंध में एक समझौते पर पहुंच गए हैं, और अभी भी साथ हैं। अल और नूर ने सफलतापूर्वक एक साथ काम किया है और अपने बच्चे रोमन के संबंध में पारस्परिक समझौते पर पहुंचे हैं। वे साथ - साथ हैं। अलग नहीं हुए हैं।''

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News