अभिनेत्री क्लेयर फॉय के ऑस्कर 2023 में नहीं शामिल होने की उम्मीद

हॉलीवुड अभिनेत्री क्लेयर फॉय के ऑस्कर 2023 में नहीं शामिल होने की उम्मीद

IANS News
Update: 2023-01-28 09:00 GMT
अभिनेत्री क्लेयर फॉय के ऑस्कर 2023 में नहीं शामिल होने की उम्मीद

डिजिटल डेस्क, लॉस एंजेलिस। अभिनेत्री क्लेयर फॉय को आगामी समारोह में सर्वश्रेष्ठ फिल्म और सर्वश्रेष्ठ रूपांतरित पटकथा के लिए नामांकित किया गया है। उनकी नवीनतम फिल्म वीमेन टॉकिंग, जिसे लेखक सारा पोली ने निर्देशित किया है।

एश शो बिज के अनुसार, ब्रिटिश स्टार ने स्वीकार किया कि उन्होंने अभी तक यह तय नहीं किया है कि किस कलाकार को जाने के लिए आमंत्रित किया जाएगा, लेकिन उन्हें लगता है कि उन्हें अलग हट जाना चाहिए क्योंकि यह कार्यक्रम 13 मार्च को कैलिफोर्निया में होता है, उसी दिन उनके और पूर्व पति स्टीफन कैंपबेल मूर के बेटी आइवी आठ साल की हो गई।

यह पूछे जाने पर कि क्या वह अकादमी पुरस्कार के लिए जा रही हैं, उन्होंने कहा, मुझे नहीं पता। कलाकारों में हम 12 नंबर पर हैं इसलिए यह इस बात पर निर्भर करता है कि वे किसके साथ जाने के लिए चुनते हैं। उस दिन मेरे बच्चे का जन्मदिन है, इसलिए मुझे शायद यह करना चाहिए।

क्लेयर को शुरू में उम्मीद थी कि मेनोनाइट समुदाय के एक सदस्य की भूमिका सशक्त होगी क्योंकि उसे अपनी उपस्थिति के बारे में बहुत चिंतित होने की जरूरत नहीं थी।

द ग्राहम नॉर्टन शो पर बोलते हुए उन्होंने कहा, हमारे बाल और मेकअप बिल्कुल नहीं थे और पॉलिएस्टर के कपड़े पहने थे, इसलिए फिल्मांकन के माध्यम से हमें जो मिला वह अंत में एक पार्टी का विचार था, जब हम मेकअप पहन सकते थे और हमारे पैरों को शेव करें।

 (आईएएनएस)।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News