पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में हुआ विस्फोट, 4 लोगों की हुई मौत

विस्फोट पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में हुआ विस्फोट, 4 लोगों की हुई मौत

Bhaskar Hindi
Update: 2021-10-21 06:30 GMT
पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में हुआ विस्फोट, 4 लोगों की हुई मौत

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान के खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में कानून प्रवर्तन अधिकारियों को निशाना बनाकर किए गए विस्फोट में चार लोग मारे गए। जिला पुलिस अधिकारी अब्दुल समद खान ने समाचार एजेंसी सिन्हुआ को बताया कि बुधवार रात पीड़ितों में दो पुलिसकर्मी और दो फ्रंटियर कॉर्प्स (एफसी) के जवान शामिल थे, जो बाजौर जिले के इसी इलाके में हुए एक अन्य विस्फोट की जांच कर रहे थे।

दोपहर के विस्फोट में, पाकिस्तान-अफगानिस्तान सीमा के पास उनके वाहन पर हमला होने से क्षेत्र के कुछ बुजुर्ग घायल हो गए। जब पुलिस और एफसी जांच के लिए साइट पर पहुंचे, तो दूसरा और बड़ा विस्फोट हुआ, जिसमें चारों की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि दोनों हमले सड़क के पास घास में छिपे हुए तात्कालिक विस्फोटक उपकरणों से किए गए। अधिकारी ने कहा कि पुलिस और एफसी द्वारा एक संयुक्त जांच और तलाशी अभियान चल रहा है, और हम जल्द ही आतंकवादियों का पता लगाने और उन्हें पकड़ने में सक्षम होंगे।

अभी तक किसी भी समूह या व्यक्ति ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। पाकिस्तानी सेना द्वारा आतंकवादियों को खदेड़ने के लिए व्यापक अभियान चलाए जाने के बाद से कभी उग्रवाद का केंद्र रहा बाजौर सहित देश के अन्य आदिवासी जिलों में शांति दिखाई देने लगी है।

(आईएएनएस)

Tags:    

Similar News