अफगानिस्तान में कई जगहों पर धमाके, 14 की मौत

अफगानिस्तान अफगानिस्तान में कई जगहों पर धमाके, 14 की मौत

IANS News
Update: 2022-05-26 05:30 GMT
अफगानिस्तान में कई जगहों पर धमाके, 14 की मौत
हाईलाइट
  • हमलों की जिम्मेदारी

डिजिटल डेस्क, काबुल। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल और उत्तरी शहर मजार-ए-शरीफ में चार अलग-अलग विस्फोटों में कम से कम 14 लोगों की मौत हो गई और 32 अन्य घायल हो गए।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, काबुल के कोलोला पुश्ता इलाके में बुधवार शाम नमाज के दौरान एक मस्जिद में हुए विस्फोट में पांच लोगों की मौत हो गई और 17 अन्य घायल हो गए। पुलिस प्रवक्ता खालिद जादरान ने एक ट्वीट में कहा कि विस्फोट उस समय हुआ जब लोग हजरत-ए-जकरिया मस्जिद में नमाज अदा कर रहे थे।

प्रांतीय पुलिस विभाग के प्रवक्ता मोहम्मद आसिफ वजीरी ने सिन्हुआ को बताया कि मजार-ए-शरीफ में पीडी 10 और पीडी 5 में तीन वैन-बसों में लगातार तीन विस्फोट होने के करीब एक घंटे बाद विस्फोट हुआ, जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई और 15 अन्य घायल हो गए। लक्षित बसें उत्तरी शहर, बल्ख प्रांत की राजधानी में शाम के व्यस्त समय के दौरान व्यस्त सड़कों पर यात्रियों को ले जा रही थीं। अभी तक किसी भी समूह या व्यक्ति ने हमलों की जिम्मेदारी नहीं ली है।

 

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News