मंच पर अपने आसूओं को नहीं रोक पाए फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी

बार्सिलोना क्लब को बचाने के लिए मैसी का उदार दिल मंच पर अपने आसूओं को नहीं रोक पाए फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी

Bhaskar User1
Update: 2021-08-09 09:41 GMT
मंच पर अपने आसूओं को नहीं रोक पाए फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी
हाईलाइट
  • जब नहीं थमे मेस्सी के आंसू

मशहूर फुटबॉल खिलाड़ीलियोनेल मेस्सी ने एक प्रेस कॉन्प्रेंस में अपने बार्सिलोना से बाहर निकलने की घोषणा कर दी है। इस घोषणा के दौरान लियोनेल मेस्सी मंच पर काफी भावुक हो गए थे। ये पल वहां मौजूद लोगों और फुटबॉल प्रशंसकों के लिए काफी दुख भरा पल था। मेस्सी ने जैसे ही बार्सिलोना क्लब के लिए अपने प्यार को व्यक्त करना शुरु किया वैसे ही फुटबॉलर मेस्सी अपने आसूओं को बहने से रोक नहीं पाए, जिसे देख उनके प्रशंसको की आंखे भी नम हो गई।

मेस्सी ने कहा कि बहुत सी ऐसी चीजें है जो अब मेरे दिमाग से निकल चुकी हैं। मैं अभी भी इस क्लब को छोड़ने और अपने जीवन में होने वाले बदलाव की वास्तविकता से वाकिफ नहीं हूं। हमें इसे स्वीकार करना चाहिए और आगे बढ़ना चाहिए। जिस समय मैंने शुरुआत की थी उस समय क्या मेरा सपना सच हो गया था, ऐसा नहीं था। पर बाद में जो भी हुआ वह मेरी कल्पना से परे था। मैं उस पल को कभी नही भूल सकता जहां से सब कुछ शुरु हुआ था।

फुटबॉलर मेस्सी ने ये भी कहा कि अच्छे और बुरे वक्त में लोगों का प्यार उनके लिए हमेशा एक जैसा रहा। उन्होंने कहा कि बार्सिलोना में रहने के लिए मैंने सब कुछ किया। यहां तक कि मैं अपनी वेतन में 50 प्रतिशत की कमी करने के लिए भी राजी हुआ। बता दें कि मेस्सी ने 2004 में जब वह महज 13 साल के थे तब उन्होंने बार्सिलोना के साथ अपनी पहली शुरूआत की थी। और अब वह अपने 17 सीज़न सफलता के साथ पूरे कर चुके हैं। इन 17 सीज़न में मेस्सी ने 35 खिताब अपने नाम किए जिसमें से चार यूईएफए चैंपियंस लीग ताज, 10 ला लीगा खिताब, सात कोपा डेल रे और आठ सुपरकोपा डी एस्पानास शामिल हैं। 

दुनिया भर में बार्सिलोना के प्रशंसकों और फुटबॉल प्रशंसकों ने फुटबॉलर मेस्सी के साथ ट्विटर पर ट्विट कर दुख जताते हुए इसे एक युग का अंत भी कहा।

Tags:    

Similar News