हसीना ने भारत को चिट्टागोंग, सिलहट बंदरगाहों का उपयोग करने की पेशकश की

ढाका हसीना ने भारत को चिट्टागोंग, सिलहट बंदरगाहों का उपयोग करने की पेशकश की

IANS News
Update: 2023-03-20 07:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!

डिजिटल डेस्क, ढाका। व्यापार और वाणिज्य को बढ़ावा देने के लिए क्षेत्रीय संपर्क बढ़ाने की आवश्यकता पर जोर देते हुए, बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने भारत को पारस्परिक लाभ के लिए चिट्टागोंग और सिलहट बंदरगाहों का उपयोग करने की पेशकश की है। गवनिर्ंग काउंसिल ऑफ इंडिया फाउंडेशन के सदस्य राम माधव ने रविवार को जब उनसे उनके आधिकारिक आवास गणभवन में मुलाकात की तो उन्होंने कहा, अगर भारत चाहे तो हमारे चिट्टागोंग और सिलहट बंदरगाहों का इस्तेमाल कर सकता है।

बाद में मीडिया को संबोधित करते हुए, प्रधानमंत्री के उप प्रेस सचिव केएम शखावत मून ने कहा कि हसीना ने उल्लेख किया कि क्षेत्र में कनेक्टिविटी बढ़ने से लोगों से लोगों के संपर्क बढ़ाने में मदद मिलेगी। राम माधव ने हसीना के नेतृत्व में बांग्लादेश में सामाजिक-आर्थिक उन्नति की बहुत सराहना की और कहा, बांग्लादेश और भारत के बीच पड़ोसी देशों के रूप में उत्कृष्ट मित्रता है और आशा है कि यह संबंध भविष्य में भी जारी रहेगा।

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News