कजाकिस्तान कर्लिंग कप के पदक विजेताओं को सीएफआई द्वारा किया गया सम्मानित

कजाकिस्तान कजाकिस्तान कर्लिंग कप के पदक विजेताओं को सीएफआई द्वारा किया गया सम्मानित

IANS News
Update: 2022-06-11 14:30 GMT
कजाकिस्तान कर्लिंग कप के पदक विजेताओं को सीएफआई द्वारा किया गया सम्मानित
हाईलाइट
  • विजेताओं को सम्मानित किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्लिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया (सीएफआई) और रेलिगेयर एंटरप्राइजेज लिमिटेड ने शनिवार को 21वें कजाकिस्तान कर्लिंग कप डब्ल्यूसीटी (वर्ल्ड कलिर्ंग टूर) मिक्स्ड डबल्स 2022 के पदक विजेताओं को सम्मानित किया। भारतीय टीम ने पिछले महीने टूर्नामेंट में उपविजेता का स्थान हासिल किया था।

सीएफआई अध्यक्ष डॉ. रश्मि सलूजा ने भारतीय कर्लिंग टीम को किट भेंट की, जो आगामी इंडो-कजाकिस्तान कर्लिंग चैंपियनशिप 2022 में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार हैं। इस कार्यक्रम में उनके द्वारा भारतीय कलिर्ंग टीम जर्सी का भी अनावरण किया गया।

इस अवसर पर ओलंपिक कांस्य पदक विजेता पहलवान योगेश्वर दत्त और भारतीय ओलंपिक संघ के महासचिव राजीव मेहता भी उपस्थित थे। यह आयोजन खेल के अभ्यासियों को मान्यता देकर भारत में कर्लिंग के खेल को समर्थन और लोकप्रिय बनाने के रेलिगेयर के प्रयासों का हिस्सा था।

कजाकिस्तान मिक्स्ड डबल्स कर्लिंग  कप वर्ल्ड कर्लिंग टूर का हिस्सा है, जो एलीट कर्लिंग में दुनिया के सबसे हाई-प्रोफाइल इवेंट्स को जोड़ता है। वर्ल्ड कर्लिंग फेडरेशन द्वारा आयोजित यह मिक्स्ड डबल्स श्रेणी में दुनिया भर की राष्ट्रीय टीमों की भागीदारी को सूचीबद्ध करता है।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News