जोरदार धमाके से दहला पाकिस्तान का कराची शहर, एक की मौत, 11 लोग घायल

फिर हुआ विस्फोट जोरदार धमाके से दहला पाकिस्तान का कराची शहर, एक की मौत, 11 लोग घायल

Anupam Tiwari
Update: 2022-05-16 18:39 GMT
जोरदार धमाके से दहला पाकिस्तान का कराची शहर, एक की मौत, 11 लोग घायल
हाईलाइट
  • धमाका पाकिस्तान के भीड़भाड़ वाले इलाके खारदार में हुआ

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। पाकिस्तान में कराची के खरादर इलाके में जोरदार धमाका हुआ है। बताया जा रहा है कि इस धमाके में एक महिला की मौत हो गई है जबकि 11 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है। पीड़ितों और प्रत्यक्षदर्शियों ने कहा कि रोज की तरह गश्त पर निकली खरादर पुलिस स्टेशन की एक वैन न्यू मेमन मस्जिद के पास बॉम्बे बाजार में रात करीब 9:25 बजे रुकी थी, तभी शक्तिशाली विस्फोट हुआ।

विस्फोट इतना शक्तिशाली था कि आधा पुलिस वैन और उसके आसपास खड़ी कई मोटर बाइकों को नष्ट करने के अलावा एक रिक्शा और आसपास की इमारतों की खिड़कियों के शीशे भी क्षतिग्रस्त हो गए। विस्फोट की वजह से आग भी लगी, जिसे स्थानीय लोगों की मदद से बुझाया गया है।

प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक, एक मोटर साइकिल में आईईडी लगाया गया था। धमाका कराची के खरादर इलाके में हुआ था। धमाके के तुरंत बाद घटनास्थल पर दमकल की गाड़ी पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया। स्थानीय लोगों का कहना है कि धमाका इतना तेज था कि पूरे करांची में इसकी आवाज गूंज उठी। लोगों का कहना है कि आसपास के इलाकों में धमाके के बाद अफरातफरी मच गई। 

तीन दिन पहले भी हो चुका है धमाका

गौरतलब है इससे पहले 12 मई को कराची में देर रात को एक बम धमाका हो चुका है। बताया जा रहा था कि धमाका इतना तेज था कि इसकी आवाज काफी दूर तक लोगों ने सुनी और आसपास खड़ी गाड़िया पूरी तरफ तबाह हो गई थीं। ये धमाका कराची के सदर इलाके में हुआ था।

 विस्फोट के वक्त बाजार में काफी भीड़ थी। इस बम धमाके में तीन लोगों की मौत हुई थी, जबकि तेरह से ज्यादा लोग घायल हुए थे। पाकिस्तान के कराची शहर में एक के बाद एक हो रहे धमाकों के कारण लोग काफी भयभीत हैं। 

Tags:    

Similar News