बीमारी ठीक करने के नाम पर खिलाता था मल और मूत्र पीने पर करता था मजबूर, घिनौने काम करने पर एक्सपोज हुआ ढोंगी बाबा

ढोंगी बाबा का भंडाफोड़ बीमारी ठीक करने के नाम पर खिलाता था मल और मूत्र पीने पर करता था मजबूर, घिनौने काम करने पर एक्सपोज हुआ ढोंगी बाबा

Raja Verma
Update: 2022-05-11 12:03 GMT
बीमारी ठीक करने के नाम पर खिलाता था मल और मूत्र पीने पर करता था मजबूर, घिनौने काम करने पर एक्सपोज हुआ ढोंगी बाबा
हाईलाइट
  • महिला बाबा से मिलने गई थी और फिर वापस ही नहीं लौटी।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  देश  ही नहीं बल्कि दुनियाभर में ढोंगी बाबाओं की संख्या और उनके कारनामा लगातार बढ़ रहे हैं। हाल ही में एक मामला सामने आया है जिसमें थाईलैंड की पुलिस ने एक ढोंगी बाबा को गिरफ्तार किया है। इस बाबा के बारे में रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वह खुद सभी धर्मों का पिता होने की बात करता था। बाबा पर आरोप है कि वह अपने शिष्यों को मलमूत्र पिलाता था। पुलिस ने  ढोंगी बाबा के आश्रम की तलाशी ली तो वहां से करीब दस से अधिक अनुयायियों की लाश बरामद की। 

बिजनेस इनसाइडर की एक रिपोर्ट की मानें तो  बाबा का नाम थावी नानरा है जिसकी उम्र करीब 75 साल है। बाबा के बारे में दावा किया गया है कि उनके अनुयायी बीमारियों से बचे रहने के के लिए मूत्र पीते और मल खाते थे। पुलिस ने  बताया कि उसे  सूचना मिली थी की बाबा ने थावी नानरा गांव में लोगों की जमीन में अवैध कब्जा किया है। इसके साथ ही पुलिस को एक महिला के लापता होने की भी शिकायत मिली थी। बाबा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने गए शिकायत कर्ता ने बताया कि महिला बाबा से मिलने गई थी और फिर वापस ही नहीं लौटी।  

बता दें ढोंगी बाबा को जंगल में बने उसके आश्रम से गिरफ्तार किया गया था। मिली जानकारी के मुताबिक जब पुलिस फर्जी बाबा को गिरफ्तार कर अपने साथ ले जा रही थी। तो वहां मौजूद अनुयायियों ने इसका विरोध किया और  बवाल मचाना शुरू कर दिया था।  रिपोर्ट के माने तो आश्रम में जो लाशें बारमद  की गई है वो सभी ताबूत में रखी गई थी। बता दें फिलहाल बाबा को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।                                                                                                                                               

Tags:    

Similar News