बर्लिनेल में दिखाई जाएगी सॉन पेन की जेलेंस्की पर डॉक्यूमेंट्री

यूक्रेन बर्लिनेल में दिखाई जाएगी सॉन पेन की जेलेंस्की पर डॉक्यूमेंट्री

IANS News
Update: 2023-02-14 12:00 GMT
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
हाईलाइट
  • महोत्सव का शुभारंभ

डिजिटल डेस्क,  लॉस एंजेलिस। यूक्रेन के राष्ट्रपति वलोडिमिर जेलेंस्की बर्लिनेल में हिस्सा ले सकते हैं। वैरायटी को ये जानकारी मिली है।

बर्लिन फिल्म फेस्टिवल के एक प्रवक्ता ने पुष्टि की कि जेलेंस्की किसी न किसी तरह से उपस्थित होंगे, हालांकि अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि किस रूप में और कब। महोत्सव का शुभारंभ 16 फरवरी यानि गुरुवार से हो रहा है।

जेलेंस्की पर इस फेस्टिवल में एक हाई-प्रोफाइल डॉक्यूमेंट्री दिखाई जानी है जिसे सॉन पेन और आरोन कॉफमैन ने बनाया है और नाम दिया है सुपरपावर।

वैरायटी के अनुसार, डॉक्यूमेंट्री के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन यह पता चला कि सॉन पेन यूक्रेन में ही थे जब रूस ने युद्ध छेड़ा था।

जेलेंस्की विभिन्न पुरस्कार समारोहों (गोल्डन ग्लोब्स और उससे पहले कान) में वर्चुअली शिरकत कर चुके हैं। हाल में वो देश के बाहर भी गए और यूरोप का दौरा किया।

पिछले हफ्ते उन्होंने यूके के प्रधान मंत्री ऋषि सुनक और फ्रांस के राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रों से मुलाकात की और यूरोपीय संसद को संबोधित किया।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News