तिब्बती नेता त्सेरिंग ने किंग चार्ल्स-तृतीय को दी बधाई

हार्दिक बधाई तिब्बती नेता त्सेरिंग ने किंग चार्ल्स-तृतीय को दी बधाई

IANS News
Update: 2022-09-13 08:30 GMT
तिब्बती नेता त्सेरिंग ने किंग चार्ल्स-तृतीय को दी बधाई
हाईलाइट
  • 73 साल की उम्र में किंग चार्ल्स-तृतीय राजा बने

डिजिटल डेस्क, धर्मशाला। केंद्रीय तिब्बती प्रशासन (सीटीए) के अध्यक्ष पेन्पा त्सेरिंग ने मंगलवार को राजा चार्ल्स तृतीय के सिंहासन पर औपचारिक प्रवेश पर बधाई दी।

पत्र पर उन्होंने लिखा, केंद्रीय तिब्बती प्रशासन और तिब्बती लोगों की ओर से मैं आपको यूनाइटेड किंगडम के सिंहासन के औपचारिक प्रवेश पर हार्दिक बधाई देता हूं।

आगे इसमें लिखा था, परम पावन दलाई लामा के प्रिय और सम्मानित मित्र के रूप में महामहिम तिब्बती लोगों के दिल में एक विशेष स्थान रखते हैं। उस भावना में, हम राजा के रूप में आपके उद्घाटन के अवसर पर आपको शुभकामनाएं देते हैं।

जैसा कि ब्रिटेन के नए सम्राट ने शाही कर्तव्यों को ग्रहण किया, उन्होंने दिवंगत महारानी की विरासत को आगे बढ़ाने और ब्रिटिश लोगों की आशाओं और आकांक्षाओं को पूरा करने में राजा की सफलता और समृद्धि की कामना की। महारानी एलिजाबेथ के निधन के बाद 73 साल की उम्र में किंग चार्ल्स-तृतीय राजा बने।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News