पीकेएल 10: तमिल थलाइवाज ने सागर राठी को बनाया कप्तान

  • सागर राठी बने तमिल थलाइवाज के नए कप्तान
  • अजिंक्य पवार और साहिल गुलिया बने उप-कप्तान

IANS News
Update: 2023-11-28 10:38 GMT

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिल थलाइवाज ने मंगलवार को प्रो कबड्डी लीग के आगामी 10वें सीजन के लिए सागर राठी को कप्तान घोषित किया। उनके साथ टीम ने अजिंक्य पवार और साहिल गुलिया को भी उप-कप्तान घोषित किया, जिससे इस बहुप्रतीक्षित सीज़न के लिए एक शक्तिशाली नेतृत्व तिकड़ी बन गई।

सागर राठी जो अपने रणनीतिक कौशल और तकनीक के लिए जाने जाते हैं, वो तमिल थलाइवाज का नेतृत्व करने के लिए बेस्ट खिलाड़ी साबित होंगे। उप-कप्तान नियुक्त किए गए अजिंक्य पवार और साहिल गुलिया टीम को अमूल्य समर्थन देते हुए ताकत के स्तंभ के रूप में कप्तान का साथ देंगे। खेल के प्रति उनकी दक्षता और प्रतिबद्धता उन्हें कप्तान सागर राठी के नेतृत्व के लिए आदर्श विकल्प बनाती है।

प्रशंसकों और समर्थकों के बीच उत्साह स्पष्ट है क्योंकि टीम कप्तान सागर राठी के मार्गदर्शन में एक रोमांचक यात्रा के लिए तैयार है। वीवो प्रो कबड्डी का 9वां संस्करण तमिल थलाइवाज के लिए सबसे अच्छा सीजन था। वे कुछ शुरुआती झटकों के बाद अच्छी तरह से उबरे और सीजन का अंत शानदार प्रदर्शन के साथ किया।

वे वीवो प्रो कबड्डी के 2023 संस्करण में धीमी शुरुआत करने वालों में से थे और इसका एक कारण सीज़न के पहले मैच में उनके स्टार रेडर पवन सहरावत का चोटिल होना था। थलाइवाज ने मैट पर शानदार प्रदर्शन किया और सीजन का समापन सेमीफाइनलिस्ट के रूप में किया। उनके युवा खिलाड़ी टीम प्रबंधन की उम्मीदों पर खरे उतरे और अपनी टीम के लिए दमदार काम किया।

सागर और अजिंक्य पवार ने नेतृत्व की भूमिका में शानदार काम किया जबकि, कोच के रूप में आशान कुमार शुरुआती निराशा के बाद टीम को पुनर्जीवित करने में कामयाब रहे और खिलाड़ियों से सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कराया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Tags:    

Similar News