नवरात्री के सातवे दिन, मां कालरात्री को प्रसन्न करने के लिए पहने नीले रंग के कपड़े, इन एक्ट्रेसेस के लुक्स को करें रिक्रिएट

नवरात्र आउटफिट नवरात्री के सातवे दिन, मां कालरात्री को प्रसन्न करने के लिए पहने नीले रंग के कपड़े, इन एक्ट्रेसेस के लुक्स को करें रिक्रिएट

Sanjana Namdev
Update: 2023-03-27 07:14 GMT
नवरात्री के सातवे दिन, मां कालरात्री को प्रसन्न करने के लिए पहने नीले रंग के कपड़े, इन एक्ट्रेसेस के लुक्स को करें रिक्रिएट

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। चैत्र नवरात्रि 22 मार्च से शुरु हो गई हैं। नौ दिन चलने वाले नवरात्रि में मां दुर्गा के अलग-अलग नौ स्वरुपों की पूजा की जाती है। नवरात्रि के सातवे दिन मां कालरात्री की पूजा की जाती है। मां कालरात्रि का रूप बहुत ही विकराल और डरावना है। उनका वर्ण काला है। वह शत्रुओं में डर पैदा कर देने वाली देवी हैं।  इस वजह से उनको कालरात्रि कहा जाता है। मां कालरात्री  को नीला रंग अति पसंद होता है। इसलिए  आप इस दिन नीले रंग के कपड़े पहन कर माता की पूजा करें। आज हम आपको लिए नीले कलर के कुछ बहतरीन आउटफिट लेकर आएं हैं जो आपको ट्रेंडी और ट्राडिशनल लुक देगें।  

ब्लू साड़ी

साड़ी हर फंक्शन पूजी पाठ आदि में ट्रडिशनल और स्टाइलिश लुक देती है। अगर आप भी साड़ी पहनने का सोच रहीं है तो आप अथिया शेट्टी के इस साड़ी लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। साड़ी में अथिया बेहद ही सुंदर लग रही है। अथिया ने शीफॉन की एक बेहद ही सुंदर और कंफर्टेबल साड़ी पहनी है। यह साड़ी गर्मी के लिहाज से भी अच्छी है। 

थ्री पीस

इन दिनों प्लाजो थ्री पीस काफी ट्रेंज में है वहीं ये पहनने पर बेहद ही स्टाइलिश और ट्रडिशनल लगता है। आप एक्ट्रेस रश्मिका की तरह इस आउटफिट को केरी कर सकती हैं। 


 
ब्लू कुर्ता और बोटम
अगर आप सूट पहनने में कंफर्टेबल रहती हैं तो आप मृणाल की तरह सूट को केरी कर सकती हैं। ये दिखने में बेहद ही क्लासी और ट्रेंडी लगता है। एक्ट्रेस ने इस लुक को पूरा करने के लिए हैवी एयरिंग केरी किए हैं। 

 

प्रिंटेड साड़ी 
इन दिनों प्रिंटेड साड़ी काफी ट्रेंड में है अगर आप सिल्क और बनारसी साड़ी को छोड़ कर कुछ हटकर पहनना चाहती हैं तो आप ईशा गुप्ता की तरह प्रिंटेड साड़ी अपने लिए चुन सकती हैं। 

 

सिल्क साड़ी
अगर आप की नई नई शादी हुई है तो आप एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के इस लुक को रिक्रिएट करके पहन सकती हैं। सिल्क की साड़ी आप पर बेहद ही सुंदर लगेगी साथ ही आप अपने लुक को और सुंदर बनाने के लिए हैवी नेकपीस औप एयरिंग पहन सकती हैं। 

Tags:    

Similar News