शादी के बाद करना चाहते हैं ट्विनिंग तो, सिड-कियार से लेकर दीपिका-रणवीर तक इन बॉलीवुड कपल्स से ले इंस्पिरेशन

ट्विनिंग आउटफिट शादी के बाद करना चाहते हैं ट्विनिंग तो, सिड-कियार से लेकर दीपिका-रणवीर तक इन बॉलीवुड कपल्स से ले इंस्पिरेशन

Sanjana Namdev
Update: 2023-02-14 06:53 GMT
शादी के बाद करना चाहते हैं ट्विनिंग तो, सिड-कियार से लेकर दीपिका-रणवीर तक इन बॉलीवुड कपल्स से ले इंस्पिरेशन

डिजिटल डेस्क मुंबई। आज कल फैंस से जुड़े ट्रेंड को फॉलो करना बेहद जरुरी सा हो गया है। हर कोई खुद को फैशन ट्रेंड के साथ स्टाइल करना चाहता है। नए फैशन ट्रेंड को फॉलों करना हमें ट्रेंडी और स्टाइलिश बनाता है। वहीं हमारे यहां फैशन बी टाउन से चलन में आता है सभी एक्टर एक्ट्रेस के नए लुक को कॉपी करके अपने स्टाइल को मेंनटेन करते हैं। इन दिनों मैचिंग ड्रेसेज का चलन काफी बढ़ रहा है। शादी हो या कोई अवॉर्ड फंक्शन बी टाउन कपल्स को मैचिंग ड्रेसेज में देखा जाता है। अगर आपकी की भी नई नई शादी हुई है और आप भी ट्विनिंग करके अपने स्टाइल को मेंनटेन करना चाहती हैं तो आप इन बॉलीवुड कपल्स के आउटफिट से  इंस्पिरेशन ले सकती हैं। 

सिद्धार्थ-कियारा
एक्टर सिद्धार्थ मल्हौत्रा और कियारा आडवाणी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे है। शादी के बाद का शानदार ट्विनिंग अवतार देखने को मिला। दोनों ने शादी के आउटफिट में खूबसूर्खियां बटोरी तो वहीं शादी के बाद दोनों पहली बार सुर्ख लाल रंग के मैंचिंग आउटफिट में नजर आए थे। कियारा आडवाणी लाल रंग के अनाकली शूद में बेहद सुंदर लगी तो वहीं  सिद्धार्थ ने भी लाल रंग का मैचिंग कुर्ता केरी किया। उन्होंने गले में शॉल भी लपेट रखा जो उनके लुक को पूरा कर रहा है। आप भी इस ट्विनिंग लुक को आसानी से क्रिएट कर सकती हैं। 

आलिया-रणबीर 
आलिया रणबीर भी बॉलीवुड के फैमस कपल्स में से एक हैं वे भी हमेशा अपने फैशन के साथ लोगों से अटेंशन ले ही लेते हैं। यहां आलिया ने ग्रीन येलो लहंगे के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया वहीं रणबीर भी व्हाइट कुर्ते, ब्लैक पजामा लुक के साथ काफी हैंडसम लग रहे हैं। आप इन दोनों कपल्स के जैसा आउटफिट भी किसी फंक्शन में ट्राई कर सकते हैं।

कटरीना-विक्की
बॉलीवुड कपल कटरीना और विक्की भी फैशन के मामले में किसी से कम नहीं है। कपल भी ए ट्विनिंग में कई बार दिख चुके हैं। यहां कटरीना लाइट पिंक फ्लोरल साड़ी में काफी सुंदर दिख रही हैं। वहीं विक्की ने भी उनसे मैच करता हुआ लाइट पिंक कुर्ती पजामा पहना है।

दीपिका-रणवीर  
दीपिका-रणवीर दोनों ने बेस्ट ट्रेडिशनल आउटफिट्स पहनकर लोगों का दिल जीता है। यहां क्रीम कलर के व्हाइट फ्लोरल प्रिंट सूट में दीपिका काफी खूबसूरत दिख रही हैं। वहीं रणवीर भी व्हाइट फ्लोरल प्रिंट कुर्ते जैकेट में काफी हैंडसम दिख रहे हैं। आप भी रणवीर और दीपिका के जैसे लुक ट्राई कर सकते हैं। 

शाहिद-मीरा
शाहिद कपूर और मीरा राजपूत भी फैशन के मामले में किसी से कम नहीं हैं। कपल अक्सर शादी और पार्टीज में ट्रेडिशनल और मैचिंग आउटफिट्स में नजर आते हैं। यहां मीरा ने व्हाइट फ्लोरल लहंगा और बालों में व्हाइट फूल लगाकर लुक कंप्लीट किया वहीं शाहीद ने व्हाइट कुर्ते पजामा के साथ लुक को सिंपल रखा। 

 

 

Tags:    

Similar News