गर्मियों में दिखना है स्टाइलिश और यूनिक तो, एक्ट्रेस आलिया भट्ट के इन लुक्स को करें रिक्रिएट

समर आउटफिट गर्मियों में दिखना है स्टाइलिश और यूनिक तो, एक्ट्रेस आलिया भट्ट के इन लुक्स को करें रिक्रिएट

Sanjana Namdev
Update: 2023-03-16 09:07 GMT
गर्मियों में दिखना है स्टाइलिश और यूनिक तो, एक्ट्रेस आलिया भट्ट के इन लुक्स को करें रिक्रिएट

डिजिटल डेस्क नई दिल्ली। गर्मियों का मौसम आ गया है। तापमान भी बढ़ने लगा है। ऐसे में बढ़ते तापमान के साथ पसीना आना शुरु हो जाता है जिसकी वजह से इरिटेशन होने लगी है। इस वजह से हम गर्मी में ऐसे कपड़े पहना पसंद करते हैं जिसमें हमें गर्मी कम लगें और वे फेशनेवल हों। वहीं अगर हम लड़कियों की बात करें तो वे हर मौसम में खुद को ट्रेंड के हिसाब से मेंनटेन करके रखती हैं। अगर आप भी समर में स्टाइलिश लगना चाहती हैं तो आज हम आपके लिए आलिया भट्ट के कुछ बेहतरीन लुक्स लेकर आएं है जोकी बेहद ही स्टाइलिश और ट्रेंडी हैं। आप आलिया के इन लुक्स को रिक्रिएट करके आसानी से पहन सकती हैं। 

शिमरी शॉर्ट ड्रेस
अगर आप गर्मियों के मौसम में किसी पार्टी में जाना है तो शिमरी ड्रेस आपके लिए एक बेहतर ऑप्शन है। आलिया की तरह ऐसी ड्रेस को आप ब्लैक कलर के ही कोट के साथ कैरी कर सकती हैं। इसके साथ स्मोकी आई मेकअप आपको बेहतरीन लुक देगा।

ओवर साइज शर्ट और डेनिम
अगर गर्मी के मौसम में आपको कहीं धूमने जाना है तो ये आउटफिट आपके लिए पर्फेकट होगा। व्हाइट कलर की ओवर साइज टी शर्ट और डेनिम जींस आप पर काफी अच्छी लगेगी। वहीं आलिया भी इस आउटफिट में काफी स्टाइलिश लग रही हैं। 

पिंक ड्रेस
इस तरह की पिंक ड्रेस आज कल ट्रेंड में है। इसमें आपका लुक काफी ग्लैमरस भी लगेगा। ऐसी ड्रेस पहनते समय अपने बालों को खुला रखें। हाई हील्स इस पर काफी अच्छी लगेंगी। 

ब्रालेट और जींस
अगर आप सिंपल आउटफिट की तलाश में हैं तो ये एक परफेक्ट लुक हो सकता है। आप ब्रालेट के साथ डेनिम जींस ट्राई कर सकती हैं। ये आपको क्यूट लुक देगा। और कंफटेबल भी होगा। 

 पैंट-कोट
अपने ऑफिस के लिए आप आलिया की तरह ही पीले रंग के इस कोट-पैंट के साथ ब्लैक रंग का एक टॉप कैरी कर सकती है। डीप वी-नेकलाइन वाले इस टॉप में आप भी बेहद गॉर्जियस लगेंगी।

 

 

Tags:    

Similar News