अभिनंदन बने स्टाइल आइकन, युवाओं में मूंछों को लेकर जबरदस्त क्रेज

अभिनंदन बने स्टाइल आइकन, युवाओं में मूंछों को लेकर जबरदस्त क्रेज

Bhaskar Hindi
Update: 2019-03-03 11:01 GMT
अभिनंदन बने स्टाइल आइकन, युवाओं में मूंछों को लेकर जबरदस्त क्रेज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। विंग कमांडर अभिनंदन की बहादुरी की पूरी दुनिया कायल हो गई है। अभिनंदन की बहादुरी के साथ लोग उनकी मूंछ को भी काफी पसंद कर रहे है। अभिनंदन प्रेरणास्त्रोत के साथ-साथ युवाओं के बीच स्टाइल आइकन बन गए है। युवाओं के बीच उनकी जैसी मूंछ को लेकर जबरदस्त क्रेज बढ़ गया है। देश के कई राज्यों से ऐसी तस्वीरें सामने आई है। जहां लोग सैलून में बैठकर विंग कमांडर अभिनंदन की तरह मूंछ की स्टाइल बनवा रहे हैं। बैंगलोर के स्थानीय निवासी मोहम्मद चांद ने भी अभिनंदन के स्टाइल में मूंछ बनवाई है। उन्होंने कहा कि, मैं अभिनंदन का बहुत बड़ा फैन हूं। मुझे उनका स्टाइल काफी अच्छा लगा। वह एक रियल हीरो है। 

 

 

अभिनंदन के मूंछों की दीवानगी इतनी बढ़ गई है कि लोग लाइन में लगकर मूंछे बनवा रहे है। सोशल मीडिया पर भी विंग कमांडर अभिनंदर की मूंछों का स्टाइल ट्रेंड कर रहा है। युवा उनकी जैसी मूंछ बनवाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। 

 

 

 अभिनंदन की मूंछ को लेकर पाकिस्तान अभिनेत्री वीना मालिक ने भी तारीफ की है। उन्होंने कहा, इससे पहले इस तरह की मूंछ कभी नहीं देखी। 

 

बता दें कि पाकिस्तानी विमान को खदेड़ते हुए विंग कमांडर अभिनंदन पीओके पहुंच गए थे। जहां पाकिस्तानी सेना ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद जेनेवा संधि के तहत पाकिस्तान ने अभिनंदन को रिहा कर दिया।

 

 

 

 

Similar News