फैशन टिप्स: 50 की उम्र में भी दिखना चाहती हैं जवां, इन एक्ट्रेस से ले इंस्पिरेशन, देखें सलवार-सूट की बेस्ट डिजाइंस

  • 50 की उम्र में भी दिखना चाहती हैं जवां
  • इन एक्ट्रेस से ले इंस्पिरेशन
  • देखें सलवार-सूट की बेस्ट डिजाइंस

Bhaskar Hindi
Update: 2024-05-25 13:14 GMT

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक उम्र के बाद कपड़े चुनते समय हम अक्सर कंफ्यूज हो जाते हैं, खासकर जब हमारी उम्र 50 के पार हो जाती है। बात करें सलवार-सूट की तो इसका ट्रेंड कभी आउट ऑफ फैशन नहीं होता है, बल्कि अब आपको इनके रेडीमेड डिजांइस भी मार्केट में देखने को मिल जाते हैं। वहीं एक उम्र के बाद हम अपने लिए सूट डिजाइन और कलर सलेक्ट करने में काफी ज्यादा कंफ्यूज हो जाते हैं। ऐसे में इंस्पिरेशन के लिए हम अक्सर एक्ट्रेसेस के लुक्स को फॉलो करते हैं। आइए देखते हैं कुछ ऐसे खास और स्टाइलिश सलवार-सूट लुक्स, जिन्हें आप भी आसानी से री-क्रिएट कर सकती हैं। इसके साथ ही हम आपको देंगे इन लुक्स को और भी अट्रैक्टिव बनाने के कुछ आसान टिप्स।

सिल्क सूट डिजाइन

जूही चावला का ब्लैक सूट काफी सुंदर लग रहा है। ब्लैक कलर आपको स्लिम लुक देने में हेल्प करेगा। एवरग्रीन फैशन में रहने वाले जूही के इस सिल्क सूट को रोहित बाल डिजाइनर ने डिजाइन किया है। अगर आप ऐसा लुक रिक्रियेट करना चाहते हैं, तो इस तरीके के सूट आपको मार्केट में लगभग 1,500 रुपये में आसानी से मिल जाएगा। इसके अलावा, आप मार्केट से ऐसा कपड़ा लेकर सिलवा भी सकती हैं।


यह भी पढ़े -दिव्यांका त्रिपाठी ने मेकअप करते हुए शेयर की फोटो, मिरर में देख बनाया पोज

अनारकली सूट

माधुरी दीक्षित अपने टैलेंट के साथ-साथ अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर भी काफी चर्चा में रहती हैं। उनका ड्रेसिंग स्टाइल महिलाओं को काफी ज्यादा पसंद आता है। माधुरी का ये बेज कलर का फ्लोरल अनारकली सूट काफी अच्छा लग रहा। आप भी ऐसे सूट मार्केट से लेकर लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं, ऐसे सूट में आप बला की हूर लगेंगी और आपको देखकर कोई नहीं बोलेगा कि आप 50 की हैं।


यह भी पढ़े -हाई हील्स को छोड़ अपने कंफर्टेबल शूज पहन पार्टी में पहुंची काजोल, शेयर की फोटोज

लॉन्ग कुर्ता स्टाइल सूट

आजकल लॉन्ग कुर्ता स्टाइल सूट काफी ज्यादा ट्रेंड में है। इसे आप पैन्ट्स या प्लाजो के साथ स्टाइल कर सकती हैं। ऐसे सूट पहनकर आप स्लिम भी दिखेंगी। ये सूट डिजाइंस आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएगा।


फ्रॉक सूट

विद्या बालन का ये फ्रॉक सूट लुक आप रिक्रियेट कर सकती हैं। व्हाइट कलर और गोल्डन डिजाइन सूट को रॉयल लुक दे रहा है। ऐसे सूट आपको ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों स्टोर में आसानी से मिल जाएगें।

यह भी पढ़े -मेरे लिए फैशन का मतलब कंफर्टेबल महसूस करना है श्वेता त्रिपाठी


सूट-पैंट

आजकल लुक रिक्रिएशन काफी ज्यादा ट्रेंड में चल रहा हैं। ऐसे में अगर आपको कपड़े चुनने में प्रॉब्लम हो रही है, तो शिल्पा शेट्टी के इस सिंपल लुक को रिक्रिएट कर सकती हैं। यह आपको 600 से 1200 रुपये तक लोकल स्टोर में आसानी से मिल जाएगा। 

डिसक्लेमरः इस आलेख में दी गई जानकारी अलग अलग किताब और अध्ययन के आधार पर दी गई है। bhaskarhindi.com यह दावा नहीं करता कि ये जानकारी पूरी तरह सही है। पूरी और सही जानकारी के लिए संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञ (ज्योतिष/वास्तुशास्त्री/ डॉक्टर/ अन्य एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें।

Tags:    

Similar News