पन्ना: जबरिया काम कराने को लेकर युवक तथा उसकी पत्नि के साथ मारपीट

  • अमानगंज थाना क्षेत्र से सामने आया मारपीट का मामला
  • जबरन काम कराने के चलते हुई मारपीट
  • पुलिस ने दर्ज किया मामला

Surbhit Singh
Update: 2024-05-09 17:48 GMT

डिजिटल डेस्क, पन्ना। पन्ना जिले के अमानगंज थाना क्षेत्रअंतर्गत ग्राम ककरा मोड में एक 23 वर्षीय युवक के साथ ढाबे में काम कराने को लेकर मारपीट करने और उसके बाद घर पहुंचकर युवक और उसकी पत्नि के साथ मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। घटना को लेकर फरियादी जयकरण लोधी पिता बाबादीन लोधी उम्र 23 वर्ष निवासी ग्राम कमताना थाना अमानगंज द्वारा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है जिसमें उसने बताया कि वह पगरा रोड स्थित लकी ठाकुर के पंचवटी ढाबा में काम करता है दिनांक 7 मई 2024 की शाम को लगभग आठ बजे वह घर से ढाबा काम करने के लिए जा रहा था। वह जब ककरा मोड पहुंचा तो वहां पर ग्राम ककरा के रहने वाले भानू राजा एवं भोले राजा मिले जिन्होंने रोककर उससे कहा कि वह ढाबा खोल रहे हैं हमारे ढाबे में काम करना है जिस पर उसने मना करते हुए कहा कि वह पंचवटी ढाबे में काम करता है। इसी बात पर भानू राजा एवं भोले राजा ने गाली-गलौंच करते हुए उसके साथ लात-घूंसों से मारपीट शुरू कर दी।

वहीं पर उसके दो अन्य साथी उनके पहुंच गए जिन्होंने भी उसके साथ मारपीट की तथा दोनों लोग कह रहे थे कि हमारे ढाबे में काम नहीं करोगे तो पंचवटी ढाबे में भी काम नहीं कर पाओगे तो उसने कहा कि वह अपने मालिक को बतायेगा जिस पर दोनों द्वारा उससे कहा कि हम तुम्हारे घर आकर भी तुम्हें मार सकते हैं। इस घटनाक्रम के बाद वह अपने घर आकर लेट गया तो करीब दस बजे भानू राजा व भोले राजा एवं उसके दो अन्य साथी उसके घर पहुंचे तथा पिता से बोलकर उसे उठाया जब वह उठकर आया तो वह हांथ-घूसों से मारपीट करने लगे

पत्नि चुनकी देवी बचाई लगी तो पत्नि के साथ भी मारपीट की फिर उसके पिता, चाचा और भाईयों ने आकर उसे तथा उसकी पत्नि को बचाया दो अन्य आरोपियों में एक व्यक्ति कट्टा भी लिए था इसके बाद सभी लोग जाते समय कह रहे थे कि ढाबे पर काम नहीं करोगे तो जान से खत्म कर देंगे। फरियादी की रिपोर्ट पर पुलिस द्वारा आरोपीगणों के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है।

Tags:    

Similar News