ईमेल से धमकी: गोवा,जयपुर,नागपुर समेत देश के कई हवाईअड्डों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की मिली धमकी

  • ।नागपुर एयरपोर्ट एडमिनिस्ट्रेशन ने दी जानकारी
  • नागपुर के सोनेगांव पुलिस स्टेशन में की शिकायत
  • एयरपोर्ट डायरेक्टर आबिद रुई की मेल आईडी पर मैसेज

ANAND VANI
Update: 2024-04-29 10:55 GMT

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गोवा,जयपुर,नागपुर समेत देश के कई हवाईअड्डों को ईमेल के जरिए बम से उड़ाने की धमकी मिली है।नागपुर एयरपोर्ट एडमिनिस्ट्रेशन के मुताबिक धमकी भरा ईमेल सोमवार सुबह 10 बजे के करीब मिला।एडनमिनिस्ट्रेशन ने एयरपोर्ट के वरिष्ठ सुरक्षा अधिकारियों को धमकी भरे ईमेल को लेकर सूचित कर दिया है। एयरपोर्ट एडनमिनिस्ट्रेशन ने इसकी शिकायत नागपुर के सोनेगांव पुलिस स्टेशन में की है।एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। खबरों के मुताबिक धमकी भरा ईमेल  सोमवार को एयरपोर्ट डायरेक्टर आबिद रुई की मेल आईडी पर रिसीव हुआ।

गोवा के डाबोलिम हवाई अड्डे को उनके आधिकारिक ईमेल पर बम से उड़ाने की धमकी मिली एयरपोर्ट के अधिकारियों द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के बाद बॉम्ब स्क्वाड ने हवाई अड्डे की तलाशी ली। हवाई अड्डे के निदेशक एसवीटी धन्मजय राव ने बताया कि हम अब अतिरिक्त सावधानी बरत रहे हैं। हवाई अड्डे पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है, लेकिन फ्लाइट ऑपरेशन प्रभावित नहीं हुआ है।

पुलिस ईमेल भेजने वाले का पता लगाने में जुटी हुई है।पुलिस को संदेह है कि यह एक फर्जी ईमेल है। प्राथमिक जांच में पुलिस को संदेह है कि ये फर्जी ईमेल हैं और दहशत पैदा करने के इरादे से भेजे गए है।आपको बता दें दो दिन पहले भी कोलकाता समेत देश के कई हवाई अड्डों को इसी तरह के ईमेल प्राप्त हुए थे, जो बाद में फर्जी निकले।

Tags:    

Similar News