बिहार: जमुई में बैल चोरी के आरोप में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या

बिहार: जमुई में बैल चोरी के आरोप में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या

IANS News
Update: 2020-07-28 08:00 GMT
बिहार: जमुई में बैल चोरी के आरोप में दो लोगों की पीट-पीटकर हत्या
हाईलाइट
  • बिहार में बैल चोरी के आरोप में 2 की पीट-पीटकर हत्या

डिजिटल डेस्क, जमुई। बिहार के जमुई जिले के सिमुलतला थाना क्षेत्र में कथित रूप से मवेशी (पालतू जानवरों) की चोरी करने के आरोप में दो लोगों को ग्रामीणों ने पीट-पीट कर मार डाला। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया, सोमवार देर रात तिलौना गांव में दो लोग एक घर के बाहर बंधे बैल की चोरी कर ले जा रहे थे। बैल ले जाते समय ग्रामीणों ने चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया और गांव में शोर मच गया। लोगों की भीड़ जुट गई और चोरों की जमकर पिटाई कर दी, जिससे घटनास्थल पर ही दोनों की मौत हो गई।

ग्रामीणों के मुताबिक चोर एवं ग्रामीणों के बीच मारपीट के दौरान चोर ने भी जान बचने तक खूब संघर्ष किया। मृतकों की पहचान चंद्रमंडी थाना के मानसिंघडी गांव के रहने वाले लालमोहन पासवान एवं नागेश्वर पासवान के रूप में हुई है। ग्रामीणों का कहना है कि कई अन्य चोर भागने में सफल रहे।

सिमुलतला पुलिस देर रात्रि को घटना स्थल पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के जमुई भेज दिया है। जमुई के पुलिस अधीक्षक इनामुल हक ने मंगलवार को आईएएनएस को बताया कि दोनों मृतक पहले भी चोरी की घटनाओं को अंजाम देते रहे हैं तथा इनका अपराधिक इतिहास रहा है। उन्होंने कहा कि पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

 

Tags:    

Similar News