सेक्सटॉर्शन रैकेट चलाने के आरोप में दिल्ली के 2 पुलिसकर्मी निलंबित

नई दिल्ली सेक्सटॉर्शन रैकेट चलाने के आरोप में दिल्ली के 2 पुलिसकर्मी निलंबित

IANS News
Update: 2023-04-20 21:31 GMT
सेक्सटॉर्शन रैकेट चलाने के आरोप में दिल्ली के 2 पुलिसकर्मी निलंबित

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस के एक हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल को एक लड़की की मदद से सेक्सटॉर्शन रैकेट चलाने के आरोप में निलंबित कर दिया गया है, जो डेटिंग ऐप के जरिए लड़कों को फंसाती थी। आरोपी पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है, जिनकी पहचान निहाल विहार थाने में तैनात कांस्टेबल अंकित और पीसीआर यूनिट में तैनात हेड कांस्टेबल मुकेश के रूप में हुई है। उन्होंने किराए पर एक कमरा लिया था, जहां लड़की पीड़ित लड़के को लेकर आती थी और बाद में उससे पैसे वसूलते थे। एक सूत्र ने बताया कि 17 अप्रैल को उन्हें दो पुलिसकर्मियों द्वारा जबरन वसूली के संबंध में एक पीसीआर कॉल मिली। कॉल मिलने के बाद गुरुग्राम निवासी पीड़िता की गवाही दर्ज करने के लिए एक टीम भेजी गई।

सूत्र ने कहा, पीड़ित घबरा गया था। वह अपने तीन दोस्तों के साथ था। उसने पुलिस को बताया कि वह डेटिंग ऐप बंबल के जरिए एक लड़की से मिला था। दोनों एक हफ्ते से संपर्क में थे। लड़की उसे एक कमरे में ले गई जहां उससे 27,000 रुपये जबरन वसूले। ,आईएएनएस के पास मौजूद पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने 16 अप्रैल को पांडे को पीरा गढ़ी चौराहे पर मिलने के लिए बुलाया। बाद में लड़की उसे निहाल विहार के शिवराम पार्क में ई-रिक्शा से अपने कमरे में ले गई, जिसे कथित तौर पर किराए पर लिया गया था।

सूत्र ने कहा, आरोपी पुलिसकर्मी वहां (कमरे) पहुंचे। उन्होंने लड़के से कहा कि उन्हें एक पीसीआर कॉल मिली है कि उसने लड़की के साथ कुछ गलत किया है। पीड़ित को धमकी दी गई थी कि उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। आरोपी पुलिसकर्मियों ने पीड़िता से 27 हजार रुपये ले लिए। रिपोर्ट में कहा गया है कि उन्होंने लड़के को यह भी धमकी दी कि वह इस घटना के बारे में किसी को न बताए, अन्यथा वे उसे झूठे बलात्कार के मामले में फंसा देंगे। पूछताछ में यह भी पता चला कि दोनों पुलिसकर्मी इस मामले में शामिल लड़की के संपर्क में थे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News