जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जैश के 2 आतंकवादी सहयोगी गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जैश के 2 आतंकवादी सहयोगी गिरफ्तार

IANS News
Update: 2022-10-31 15:31 GMT
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में जैश के 2 आतंकवादी सहयोगी गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले से प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी साथियों को सोमवार को सुरक्षा बलों ने गिरफ्तार किया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा, पुलवामा में पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ के साथ, प्रतिबंधित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकवादी सहयोगियों को गिरफ्तार किया। उनकी पहचान अशमंदर निवासी मोहम्मद शफी भट के बेटे अदनान शफी भट और करीमाबाद निवासी शेख अब्दुल राशिद के बेटे यावर राशिद शेख के रूप में हुई है। इनके पास से एक पिस्टल, एक मैगजीन और 12 राउंड कारतूस समेत हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।

पुलिस ने कहा, जांच के दौरान, उनके खुलासे पर दो हथगोले भी बरामद किए गए। गिरफ्तार दोनों आतंकवादी संगठन जैश के सहयोगी के रूप में काम कर रहे थे और उन्हें इलाके में गैर-स्थानीय मजदूरों पर हमले करने का काम सौंपा गया था। प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News