हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में हो रही तेज बारिश में चक्की नदी में रेलवे पुल का एक हिस्सा गिरा

बारिश ने मचाई तबाही हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में हो रही तेज बारिश में चक्की नदी में रेलवे पुल का एक हिस्सा गिरा

IANS News
Update: 2022-08-20 10:31 GMT
हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा में हो रही तेज बारिश में चक्की नदी में रेलवे पुल का एक हिस्सा गिरा
हाईलाइट
  • धर्मशाला में भी आज बादल फटा

डिजिटल डेस्क, शिमला। हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले में चक्की पुल का तीन में से एक खंभा पूरी तरीके से क्षतिग्रस्त हो जाने के बाद आज गिर गया। राज्य में भारी बारिश जारी है। चक्की नदी पर बने रेलवे पुल का एक हिस्सा बारिश के बीच गिर गया।

धर्मशाला में भी आज बादल फटा। जिससे इलाके में भूस्खलन हुआ। राज्य के मंडी जिले में आज तड़के अचानक बाढ़ आ गई। जिससे घरों और दुकानों में पानी घुस गया। जिसमें निवासी फंस गए और सड़क पर खड़े वाहनों को नुकसान पहुंचा। इस घटना से जिले के बल्ह, सदर, थुनाग, मंडी और लामथाच कुल पांच इलाके प्रभावित हुए हैं। भारी बारिश के चलते कांगड़ा और कुल्लू और मंडी जिले में स्कूल बंद कर दिए गए हैं।

मौसम वैज्ञानिक के मुताबिक आज हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा चंबा, बिलासपुर, सिरमौर और मंडी जिले के अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश की भविष्यवाणी की है। स्थानीय लोगों पर्यटकों को खराब मौसम में नदियों और नालों के पास जाने से बचने की सलाह दी गई है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News