एडीजी ने कांवड़ यात्रा को लेकर अधिकारियों को दी नसीहत, क्षेत्र में 800 पुलिसकर्मी रखेंगे नजर

कांवड़ यात्रा एडीजी ने कांवड़ यात्रा को लेकर अधिकारियों को दी नसीहत, क्षेत्र में 800 पुलिसकर्मी रखेंगे नजर

IANS News
Update: 2022-07-15 06:30 GMT
एडीजी ने कांवड़ यात्रा को लेकर अधिकारियों को दी नसीहत, क्षेत्र में 800 पुलिसकर्मी रखेंगे नजर

डिजिटल डेस्क, ऋषिकेश। कांवड़ यात्रा को लेकर पुलिस की तैयारियों को एडीजी लॉ एंड ऑर्डर वी मुरुगेशन ने अंतिम रूप दिया। उन्होंने यात्रा से जुड़े तीन जिलों के पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर सुरक्षा और शांति व्यवस्था के लिए आवश्यक दिशा निर्देश दिए। पुलिसकर्मियों को कांवड़ियों के साथ व्यवहार को मधुर रखने की नसीहत भी दी।

मुनिकीरेती स्थित गंगा रिसोर्ट में टिहरी पौड़ी और देहरादून जिले के पुलिस अधिकारियों को एडीजी लॉ एंड ऑर्डर वी मुरुगेशन ने निर्देशित किया। उन्होंने पुलिस अधिकारियों को कांवड़ियों के साथ संयमित को सुचारू रखने के भरसक प्रयास किए जाने के निर्देश दिए।

एडीजी ने बताया कि ऋषिकेश, मुनिकीरेती और नीलकंठ क्षेत्र में यातायात व्यवस्था को मुकम्मल रखने के लिए एसपी ट्रैफिक की तैनाती की गई है। जबकि, नीलकंठ धाम में व्यवस्थाओं को चाक-चौबंद रखने के लिए डिप्टी एसपी को तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि तकरीबन 800 पुलिसकर्मियों की तैनाती यात्रा क्षेत्र में की गई है। किसी भी तरह की कोई परेशानी पैदा न हो, इसके लिए बाकायदा हर क्षेत्र को जोन व सेक्टर में बांटा गया है।

उन्होंने स्थानीय लोगों से भी सहयोग करने की अपील की। इस मौके पर डीआइजी गढ़वाल करन सिंह, एसएसपी टिहरी नवनीत भुल्लर, एसएसपी पौड़ी जशवंत सिंह चौहान, एसपी ग्रामीण देहरादून कमलेश उपाध्याय आदि मौजूद थे।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Tags:    

Similar News