मलिक के हाइड्रोजन बम के बाद फडणवीस ने किया ट्वीट, किसी तरफ है ये इशारा?

Never wrestle with a pig मलिक के हाइड्रोजन बम के बाद फडणवीस ने किया ट्वीट, किसी तरफ है ये इशारा?

Juhi Verma
Update: 2021-11-10 07:15 GMT
मलिक के हाइड्रोजन बम के बाद फडणवीस ने किया ट्वीट, किसी तरफ है ये इशारा?
हाईलाइट
  • मलिक के हाइड्रोजन बम के बाद
  • फडणवीस का ट्वीट बम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। क्रूज ड्रग्स केस में आर्यन खान की गिरफ्तारी और फिर रिहाई के बाद अब ये मामला पूरी तरह से पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस बनाम कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक बनता नजर आ रहा है। इस मुद्दे पर रोज नए अपडेट आ रहे हैं। फडणवीस ने दिवाली के बाद धमाका करने का वादा किया था। मंगलवार को उसे पूरा किया। जवाब में मलिक ने हाईड्रोजन बम गिराया। अब किसी धमाके के इंतजार में हैं तो फडणवीस के ट्वीटर हैंडल पर जाइए। चंद मिनट पहले किया गया उनका ट्वीट किस तरफ इशारा रहा है उसका अंदाजा आप खुद लगाइए। 

ये पिग कौन है?
फडणवीस का ट्वीट पढ़ने के बाद शायद आप भी यही सवाल पूछेंगे। फडणवीस ने जो ट्वीट किया है उसका हिंदू अनुवाद कुछ यूं है कि इतने समय में मैंने यही सीखा है कि कभी एक सुअर से कुश्ती मत लड़ो। इससे आप तो गंदे हो जाओगे पर सुअर को ये पंसद आएगा। दरअसल इस ट्वीट के जरिए फडणवीस ने जॉर्ज बर्नाड शॉ को कोट किया है। 

ट्वीट की टाइमिंग के बाद उठे सवाल
जाहिर सी बात है ये ट्वीट जिस वक्त आया है लोग इसे ड्रग केस से जोड़ कर ही देख रहे हैं। नवाब मलिक ने इस ट्वीट से कुछ ही देर पीसी की थी। जिस तर्ज पर एक दिन पहले फडणवीस ने मलिक पर अंडरवर्ल्ड से जुड़े होने के आरोप लगाए थे उसी तर्ज पर मलिक ने भी पूर्व सीएम पर कुछ सनसनीखेज आरोप लगाए। जिसके बाद फडणवीस का ये ट्वीट सामने आया है। 
 

Tags:    

Similar News