शत्रुघ्न सिन्हा से बोले बाबुल सुप्रियो- ज्यादा दिक्कत है तो पार्टी को दे दो तीन तलाक

शत्रुघ्न सिन्हा से बोले बाबुल सुप्रियो- ज्यादा दिक्कत है तो पार्टी को दे दो तीन तलाक

Bhaskar Hindi
Update: 2018-02-03 14:40 GMT
शत्रुघ्न सिन्हा से बोले बाबुल सुप्रियो- ज्यादा दिक्कत है तो पार्टी को दे दो तीन तलाक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पिछले 2 सालों से लगातार अपनी ही पार्टी के विरुद्ध बयानबाजी कर रहे हैं। वे लगातार पार्टी हाईकमान और पीएम मोदी को निशाना बनाते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने यशवंत सिन्हा के राष्ट्रीय मंच से जुड़कर बीजेपी को अपने साथ सौतेला व्यवहार करने वाली पार्टी करार दिया था। राजस्थान उपचुनाव में भाजपा को मिली हार पर भी उन्होंने चुटकी ली थी। शत्रुघ्न ने कहा था कि बीजेपी को तीन तलाक देने वाला राजस्थान पहला राज्य बन गया है। सिन्हा की इस पार्टी विरोधी बयानबाजी पर अब केंद्रीय मंत्री और बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रियो ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि शत्रुघ्न जी को बीजेपी से इतनी ही दिक्कतें हैं तो उन्हें पार्टी को तीन तलाक दे देना चाहिए।

बाबुल सुप्रियो ने कहा, "मैं शत्रुघ्न सिन्हा जी से बात करूंगा और उन्हें कहुंगा कि आपको अपनी पार्टी से इतनी ही नफरत है तो क्यों रोज आकर संसद में बैठते हैं? ऐसे हालात क्यों पैदा करते हैं कि दूसरों को बोलना पड़े-खामोश। आप पार्टी को तीन तलाक दीजिए और बीजेपी छोड़ दीजिए।"

बता दें कि राजस्था में बीजेपी की हार पर शत्रुघ्न ने तीन तलाक वाला ट्वीट किया था। उन्होंने लिखा था, "ब्रेकिंग न्यूज- बीजेपी को तीन तलाक देने वाला राजस्थान पहला राज्य बन गया है। अजमेर-तलाक, अलवर-तलाक, मांडलगढ़-तलाक। हमारे विरोधियों ने रेकॉर्ड अंतर से हमें चुनाव हरा दिया है।"

शत्रुघ्न ने यशवंत सिन्हा के  राष्ट्रीय मंच से जुड़ने पर भी शुक्रवार को पार्टी विरोधी बयानबाजी की थी। शत्रुघ्न ने कहा था, "मेरी मूल पार्टी भाजपा ने मुझे बोलने के अलावा और कोई काम नहीं करने दिया। मुझे इस पार्टी में हमेशा महसूस होता है कि मेरे साथ सौतेले बेटे जैसा व्यवहार हो रहा है। बीजेपी में मुझे बेहद दबाव महसूस हो रहा था। राष्ट्र मंच से जुड़ने के बाद मुक्ति का अहसास हो रहा है। मुझे खुली हवा में सांस लेने जैसा अहसास हो रहा है। अब मैं अपने विचार स्वतंत्र होकर व्यक्त कर सकता हूं।"

Similar News